Breaking News

ये सच है :पिज्ज़ा के दीवानों लिए शानदार आफर , स्वादिष्ट डिश खाने के लिए दिए जाएंगे पांच लाख रुपये

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (30 सितंबर, 2021)

पिज्ज़ा ऐसी डिश है, कि शायद ही ये किसी को पसंद न हो। चीज़ और स्वादिष्ट टॉपिंग्स वाले पिज्ज़ा को खाने के लिए लोग हंसते-हंसते पैसे खर्च कर देते हैं। सोचिए, अगर आपको यही लज़ीज़ डिश खाने के लिए लाखों रुपये ऑफर किए जाएं तो? ये मज़ाक नहीं बल्कि सच है, कि यूनाइटेड किंगडम में फ्री पिज़्जा खाने और उसके बदले लाखों रुपये कमाने का भी मौका मिल रहा है।

ये ऑफर पिज्ज़ा के लीडिंग ब्रांड पिज्ज़ा हट की ओर से दिया जा रहा है। इस कंपनी की ओर से पिज्ज़ा के सुपर टेस्टर्स के आवेदन मांगे जा रहे हैं। उन्हें कंपनी के नए-नवेले स्टफ्ड क्रस्ट पिज्ज़ा को खाना होगा और इसका रिव्यू करके बताना होगा।

यूं तो इस नौकरी में एक रिव्यू के लिए पांच लाख रुपये दिए जाएंगे, लेकिन आपको ये साबित करना होगा कि आप पिज्ज़ा के सुपर टेस्टर हैं। स्टफ्ड क्रस्ट पिज्ज़ा में कुछ बदलाव किए गए हैं, जिसके चलते कंपनी यूनाइटेड किंगडम के बेस्ट पिज्ज़ा टेस्टर्स को इसका रिव्यू देने के लिए आमंत्रित कर रही है।

कंपनी ने कहा है कि हम अपने ग्राहकों को सबसे अच्छी चीज़ डेलिवर करना चाहते हैं। इसीलिए हम चीफ क्रस्ट टेस्टर हायर कर रहे हैं। सारे स्टफ्ड क्रस्ट पिज्ज़ा को टेस्टेड और ट्रायड होने के बाद ही लोगों तक पहुंचाया जा रहा है। यही वजह है कि पूरे ब्रिटेन से पिज्ज़ा टेस्टर्स को इनवाइट करके सबसे टेस्टी पिज्ज़ा का स्वाद परखने की कोशिश की जा रही है।

वैसे यूनाइटेड किंगडम की ही एक फार्मिंग कंपनी ने कुछ दिन पहले सब्जी तोड़ने के लिए भी भारी-भरकम पैकेज वाली नौकरी ऑफर की थी। कंपनी की ओर से साल भर गोभी और ब्रॉक्ली तोड़ने के लिए 63 लाख का पैकेज दिया जा रहा था।

Check Also

काशीपुर में नशे में धुत संदिग्ध व्यक्ति देसी दवाईयों से इलाज का कर रहा दावा,भोपाल का निवासी खुद को बता रहा, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (23 अप्रैल 2024) काशीपुर। नशे में धुत एक …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-