Breaking News

ब्रेकिंग :एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से हडकंप

@शब्द दूत ब्यूरो( 29 सितंबर 2021)

पलवल। यहाँ एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। औरंगाबाद गांव में एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव मिले हैं। पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची और मृतक पति-पत्नी सहित तीन बच्चों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिये गये। घटना के बाद पूरे गाँव में मातम का माहौल है। 

शुरूआती जानकारी बीती रात दंपती के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। मरने वालों में नरेश (33), नरेश की पत्नी आरती (30), 7 वर्षीय संजय पुत्र नरेश, 9 वर्षीय भावना पुत्री नरेश और 11 वर्षीय रविता भतीजी नरेश हैं। आज जब परिवार के मुखिया नरेश के पिता उठे तो उन्होंने देखा तो उनके पैरो तले जमीन खिसक गई।  इस दौरान उन्होंने इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को दी। जिसके बाद नजदीकी पुलिस थाने को सूचना दी गई। नरेश झांसी (उत्तर प्रदेश) में होटल चलाता था।

बताया जा रहा है कि तीन महीने पहले ही होटल को कोराबार शुरू किया था, लेकिन ज्यादा मुनाफा नहीं हो रहा था। ऊपर से लिए गए कर्ज ने उसे परेशानी में डाल दिया था। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, नरेश के गले पर फंदे के निशान हैं, लेकिन बाकी के शवों के शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं। फिलहाल नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जा रहा है। इस रिपोर्ट के आने के बाद ही तस्वीर कुछ साफ हो पाएगी। पुलिस पड़ोसियों और रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है. हालांकि पुलिस को फिलहाल घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन स्थानीय लोगों के मुताबिक यह परिवार कलह का मामला लगा रहा है।

 

Check Also

सियासत के किले हैं , तो वे ढहेंगे भी@ वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल की बेबाक कलम से

🔊 Listen to this देश -दुनिया में दुर्ग यानि किले सत्ताधीशों के ही बनते आये …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-