Breaking News

मंत्री ने दी थी ‘एनकाउंटर’ की चेतावनी, रेलवे ट्रैक पर मिली रेप-मर्डर आरोपी की लाश

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (16 सितंबर, 2021)

तेलंगाना के एक मंत्री द्वारा ‘एनकाउंटर’ की चेतावनी देने के दो दिन हैदराबाद में छह साल की बच्ची से रेप और हत्या का आरोपी रेलवे ट्रैक पर मृत पाया गया। पुलिस ने बताया कि जब वह ट्रेन के सामने कूदा उस समय भागने की कोशिश कर रहा था। तेलंगाना पुलिस प्रमुख ने ट्विटर पर इस व्यक्ति की तस्वीर शेयर कर खबर की पुष्टि की है।

बता दें कि तेलंगाना के मंत्री मल्ला रेड्डी ने कहा था कि आरोपी एनकाउंटर में मारा जाएगा। रेड्डी ने हैदराबाद में संवाददाताओं से कहा था कि हम रेपिस्ट और हत्यारे को पकड़ लेंगे। उसको पकड़ने के बाद एनकाउंटर होगा।

पुलिस ने 30 साल के इस संदिग्ध पल्लकोंडा राजू की फोटो जारी करके 10 लाख इनाम की घोषणा की थी। आरोपी बच्ची का पड़ोसी था, जिसने कथित तौर पर रेप और हत्या की। लड़की राजू के घर के अंदर मृत पाई गई थी और वह तभी से लापता था।

लड़की नौ सितंबर को हैदराबाद के सिंगरेनी कॉलोनी स्थित अपने घर से लापता हो गई थी। उसका शव अगले दिन पड़ोसी के घर में चादर में लिपटा मिला था। पोस्टमार्टम में इस बात की पुष्टि हुई है कि बच्ची का यौन उत्पीड़न किया गया और गला घोंटकर हत्या की गई। शुरुआत में कहा गया था कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन बाद में पता चला की ये सूचना झूठी थी।

Check Also

14 साल की नाबालिग को सुप्रीम कोर्ट से राहत, 28 हफ्ते की प्रेग्नेंसी खत्म करने की इजाजत

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-