Breaking News

अजब-ग़ज़ब :कंकालों के साथ श्मशान में ख़ुश हो कर नाच रही थी ये नन, खौफनाक नज़ारा देखने के बाद डर गए लोग

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (13 सितंबर, 2021)

श्मशान का नाम सुनते ही कोई भी सिहर उठता हैं। अगर हम इसके आस-पास गुजरते भी हैं तो हमारे दिल में एक डर बना रहता है। सोचिए, अगर आपने किसी व्यक्ति को कंकाल के साथ डांस करते हुए देख लिया हो तो कैसा लगेगा? स्वभाविक सी बात है कि हम लोग डर जाएंगे। ये नज़ारा बेहद डरावना और ख़ौफ़नाक होगा।

एक ऐसा ही मामला यूके के हल शहर में देखने को मिला। यहां एक नन को कंकालों के साथ खेलते और नाचते हुए भी देखा गया है। वहां आस-पास के लोगों ने इस घटना की कई तस्वीरों को अपने कैमरे में कैद कर लिया है। ये सभी फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

इस घटना पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि ये मामला सही भी हो सकता है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, महिला ने नन की तरह ही ड्रेस पहनी हुई थी, वो कंकालों के साथ ख़ुश होकर खेल रही थी। उसके साथ कुत्ते भी मौजूद थे।

इस घटना पर लोगों के कई विचार सामने आ रहे हैं, कुछ लोगों का मानना है कि नाचती हुई ये नन किसी स्टंट या आर्ट प्रोजेक्ट का हिस्सा है। वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि जहां महिला को डांस करते देखा गया है वो सुनसान क्षेत्र है। यहां 50 साल से कोई शव दफ़न नहीं किया गया है। इस श्मशान को 1847 में बनाया गया था और 1972 में बंद कर दिया गया था।

   

Check Also

उत्तराखंड: धधकते रहेंगे जंगल लेकिन आग बुझाने नहीं आएंगे हेलिकॉप्टर, न कोई प्रस्ताव मिला और न विभाग को जरूरत

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (12 अप्रैल, 2024) उत्तराखंड में जंगल इस साल …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-