Breaking News

काशीपुर के भाजपाई बतायें चार बार के विधायक की उपलब्धि? शहर की जनता है त्रस्त, कांग्रेस की जीत है निश्चित :मुक्ता सिंह

@शब्द दूत ब्यूरो (12 सितंबर 2021)

काशीपुर। उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी की विशेष आमंत्रित सदस्य श्रीमती मुक्ता सिंह ने कहा है कि भाजपा सरकार के दौरान उत्तराखंड की हालत बद से बदतर हो गई है। जनता के सहयोग से 2022 में कांग्रेस पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है।।

यहाँ जारी एक बयान में उन्होंने कहा कि जिस तरीके से भाजपा ने उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन किए उससे प्रदेश में अच्छा संदेश नहीं गया। कांग्रेस नेत्री ने कहा कि प्रदेश की जनता ने भाजपा को पूर्ण बहुमत का जनादेश इसलिए दिया था कि प्रदेश में स्थिर सरकार बन सके और विकास के काम हो सकें, लेकिन भाजपा लगातार मुख्यमंत्री बदलने का काम करती रही।

मुक्ता सिंह ने कहा कि भाजपा शासन के दौरान प्रदेश की हालत बद से बदतर हो गई है। अव्यवस्थाओं का आलम है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी और एक बार फिर 2022 में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

काशीपुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत का दम भरते हुए मुक्ता सिंह ने कहा कि भाजपाई अगली बार भी काशीपुर में अपनी पार्टी का विधायक बनने की बात कह रहे हैं, लेकिन यह बताने में सक्षम नहीं हैं कि चार बार विधानसभा चुनाव जीतने के बाद उनके विधायक की काशीपुर के प्रति क्या उपलब्धि रही? भाजपा की मेयर से भी काशीपुर की जनता यही सवाल पूछ रही है। उन्होंने कहा कि विकास को तरस रहे काशीपुर में विकास की अविरल धारा बहाने के लिए यहां की जनता पूरी तरह कांग्रेस के साथ है और आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ करने को तैयार है।

   

Check Also

आखिर संसद का मौसम गड़बड़ क्यों ?वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल बता रहे पूरा हाल

🔊 Listen to this संसद के बजट सत्र का मौसम खराब हो रहा है। खासतौर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-