Breaking News

बड़ी खबर :प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, चाकू से भी गोदा, हत्यारों की तलाश जारी

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (8 सितंबर 2021)

राजधानी के में बेखौफ बदमाशों ने भारी भीड़ के सामने के डाबरी इलाके में एक प्रापर्टी डीलर को गोली मार दी यही नहीं गोली मारने के बाद हत्यारों ने  चाकू से एक दर्जन से ज्यादा वार किए और पिस्तौल लहराते हुए फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पहुंची डाबरी थाना पुलिस ने मृतक चमन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने घटना में शामिल दो  आरोपियों की पहचान कर ली है। दोनों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

एसीपी संतोष कुमार मीणा ने बताया कि मृतक चमन अपने परिवार के साथ डाबरी इलाके में रहता था। चमन फाइनेंसर और प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था। परिवार में पत्नी और दो बच्चे शामिल है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि डाबरी 40 फुटा रोड पर चमन का आफिस है। जहां मंगलवार शाम को चमन अपने फुटपाथ पर कुर्सी डाल कर बैठा हुआ था। उसी समय दो बदमाशों ने चमन को गोली मार दी।

गोली की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ जमा हो गई। इसी दौरान आरोपियों ने चाकू से चमन पर वार कर दिया। भीड़ के सामने आरोपियों ने करीब 15 बार चाकू से वार किए और पिस्तौल लहराते हुए वहां से फरार हो गए। भीड़ में से ही एक युवक ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद डाबरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और चमन को अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने चमन पर पहले गोली मारी और फिर चाकू से हमला कर दिया। आरोपियों ने चमन पर एक के बाद एक 15 वार किए। मौके पर जमा लोग घटना को देखते रहे और वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने चमन को बचाने की कोशिश नहीं की। वारदात के बाद आरोपी पिस्तौल लहराते हुए भीड़ के बीच से निकल गए। उनके जाने के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

   

Check Also

25 हजार करोड़ के बैंक घोटाले मामले में अजित पवार की पत्नी को क्लीन चिट

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (24 अप्रैल, 2024) 25 हजार करोड़ के बैंक …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-