Breaking News

ब्रेकिंग :70 रुपये के विवाद में पान वाले की हत्या

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (06 सितंबर, 2021)

मध्य प्रदेश के इंदौर के वीआईपी रोड पर बदमाशों ने राह चलते कुछ लोगों को चाकू मार दिया। रामचन्द्र नगर चौराहे युवक की बदमाशों ने पहले हत्या की, फिर किला मैदान से रामचन्द्र नगर के रास्ते पर 3-4 लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया। मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र के रामचंद्र नगर चौराहे पर स्थित पिंटू पान मसाले वाले की दुकान पर बीते दिन दो लोग आए थे। उन लोगों ने सिगरेट, पाऊच दुकान से लिया ओर पैसे नहीं दिए।

दुकानदार पिंटू ने जब उन दोनों युवकों से पैसे मांगे तो ग्राहकों ने कहा बाहर निकाल देते हैं। उसी बीच बदमाश और दुकानदार के बीच झड़प हो गई, फिर जैसे तैसे मामला शांत हुआ। रविवार को फिर वही बदमाश दुकान पर पहुंचे ओर फिर विवाद करने लगे। दुकानदार पिन्टू जब दुकान से बाहर आया तो दोनों बदमाशों ने डंडे से उसके सर पर वार किया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पान की दुकान पर हुआ विवाद यहीं नही थमा, बदमाशों ने पान की दुकान के पास ही जूते चप्पल के दुकानदार विजय सोलंकी के साथ भी मारपीट की और आगे बढ़े। उन्होंने राह चलते कुछ गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की। घटना की शिकायत पुलिस से की गई है। पुलिस चप्पल की दुकान वाले विजय को पूछताछ के लिए अपने साथ लेकर गई है।

   

Check Also

डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी कांग्रेस, राजनाथ सिंह ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से की तुलना

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (12 अप्रैल 2024) लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-