Breaking News

काशीपुर में शिक्षक दिवस पर पहुंचे शिक्षा मंत्री ने शिक्षकों को किया सम्मानित

@शब्द दूत ब्यूरो (5 सितंबर 2021)

काशीपुर । शिक्षक दिवस पर सूबे के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने यहाँ उदयराज हिंदू इटर कालेज में आयोजित एक समारोह में शिक्षकों को सम्मानित किया। 

इस अवसर पर शिक्षामंत्री अरविंद पांडे ने प्रदेश के समस्त शिक्षकों को शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि देश एवं प्रदेश के शिक्षकों के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हुए कहा कि देश एवं प्रदेश के शिक्षक इतने योग्य बनें कि उनके माध्यम से किये गए कार्य के बलबूते उनके नाम पर कोई दिवस बनें।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कांग्रेस के द्वारा निकाली जा रही  परिवर्तन यात्रा को कांग्रेस का एजेंडा करार देते हुए कहा कि कांग्रेस विपक्ष की भूमिका में है। चुनाव आने वाले हैं इसीलिए उनके एजेंडे के तहत परिवर्तन यात्रा निकाली जा रही है। लेकिन प्रदेश की जनता यह जानती है कि भाजपा के शासन जब जब प्रदेश में भाजपा का शासन रहा है तब तब प्रदेश का विकास हुआ है।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त किया है। साथ ही डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश में ऑल वेदर रोड तथा ट्रेनों की कनेक्टिविटी देकर तथा हैलीसेवा प्रदान कर प्रदेश को विकास की तरफ आगे बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आगामी होने वाले विधानसभा चुनाव में युवा एवं यशस्वी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनेगी।

 

   

Check Also

दिल्ली सरकार के दो वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ FIR दर्ज, अल्मोड़ा की एक अदालत ने जारी किए आदेश

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (12 अप्रैल 2024) पिथौरागढ़ः उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले की …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-