Breaking News

सुप्रीम कोर्ट के सामने आत्मदाह करने वाली लड़की की मौत, बसपा सांसद पर लगाया था रेप का आरोप

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (25 अगस्त, 2021)

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के घोसी से सांसद अतुल राय पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता का दिल्ली के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पीड़िता और उसके एक साथी ने 16 अगस्त की सुबह सुप्रीम कोर्ट के सामने आत्मदाह कर लिया था, जिसमें पीड़िता लगभग 80 फीसदी जल गई थी और उसका साथी सत्यम भी बुरी तरह जल गया था। सत्यम ने शनिवार को ही दम तोड़ दिया था। पीड़िता को बचाने के लिए डॉक्टरों ने बहुत प्रयास किया लेकिन ज्यादा जल जाने और सेप्टीसीमिया हो जाने की वजह से उसे बचाया नहीं जा सका। इस सूचना के बाद दिल्ली से लेकर वाराणसी तक हड़कंप मचा हुआ है।

बता दें कि मऊ जिले की घोसी लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी सांसद अतुल राय के खिलाफ बलिया की रहने वाली पीड़िता ने एक मई 2019 को वाराणसी के लंका थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। पीड़िता का आरोप है कि अतुल राय ने सात मार्च 2018 को उसे लंका स्थित अपने फ्लैट में पत्नी से मिलाने के बहाने बुलाया था। वहां पहुंचने पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया और अश्लील वीडियो भी बना लिया।

एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने अतुल राय पर शिकंजा कसा तो वो अंडरग्राउंड हो गए, और चुनाव में जीत हासिल करते ही सरेंडर कर दिया था। इसके बाद से नैनी जेल में हैं।

   

Check Also

आखिर संसद का मौसम गड़बड़ क्यों ?वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल बता रहे पूरा हाल

🔊 Listen to this संसद के बजट सत्र का मौसम खराब हो रहा है। खासतौर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-