Breaking News

मुख्यमंत्री धामी की कार्यकुशलता से जनता और पार्टी में उत्साह :आशीष गुप्ता

@शब्द दूत ब्यूरो (8 अगस्त 2021)

काशीपुर। भाजपा प्रदेश मंत्री आशीष गुप्ता ने कहा है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में राज्य सरकार बेहतर कार्य कर रही है। जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की जा रही हैं। प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र का अपेक्षित विकास हो रहा है।

उन्होंने स्पष्ट कहा कि युवा धामी को मुख्यमंत्री बनाकर भाजपा ने पार्टी के लंबे वक्त की राजनीति के लिए एक चेहरा आगे किया और मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालते ही इस चेहरे ने समाज के प्रत्येक वर्ग के अंतिम छोर के व्यक्ति तक अपनी छाप छोड़ना शुरू कर दी। श्री गुप्ता ने कहा कि कुमाऊं की खटीमा सीट से विधायक पुष्कर सिंह धामी ने अपनी कार्यकुशलता से आमजन व पार्टी कार्यकर्ताओं को यह संदेश देने में कोई कमी नहीं छोड़ी है कि आज प्रदेश में हर कोई मुख्यमंत्री है।

भाजपा प्रदेश मंत्री ने कहा कि संघ के छात्र संगठन एबीवीपी में रहे श्री धामी भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष भी रहे हैं। राजनीति की उम्र अगर 75 साल तक मानी जाए तो 45 साल के धामी के पास राजनीति के लिए अभी 30 साल हैं। श्री गुप्ता ने कहा कि उनकी पार्टी ने श्री धामी के रूप में एक ऐसे नेता को चुना है जो भविष्य में लंबी पारी खेल सकते हैं। पार्टी ने युवा नेता को आगे बढ़ाकर 30 साल की राजनीति के लिए तैयार किया है।

उन्होंने कहा कि श्री धामी की इमेज शुरू से ही अच्छी रही है और उन्होंने युवाओं के बीच काफी काम भी किया है। आशीष गुप्ता ने कहा कि प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव श्री धामी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा और काशीपुर विधानसभा सीट से फिर भाजपा का प्रत्याशी चुनाव जीतकर सरकार का अंग बनेगा।

 

Check Also

पहाड़ों की रानी Mussoorie में पर्यटकों की भारी भीड़, Nainital में ईद के बाद उमड़ा हुजुम

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (13 अप्रैल 2024) मसूरी: ईद के बाद सेंकेंड …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-