Breaking News

काशीपुर :” मां, तेरी तकलीफें दूर करने राजनीति में अब तुम्हारा बेटा आया है”,देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (6 अगस्त 2021)

काशीपुर । केजरीवाल की मुफ्त बिजली गारंटी योजना में पन्द्रह दिनों के भीतर काशीपुर विधानसभा क्षेत्र में 10 हजार से अधिक लोगों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है।

इस योजना में लोगों की रूचि और उत्साह को देखकर आम आदमी पार्टी के नेताओं में भी खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली इन दिनों जमीनी स्तर पर आम नागरिकों से सीधे संवाद कर रहे हैं। पिछले कुछ समय से मीडिया की सुर्खियों में छाये रहे दीपक बाली ने अब विधानसभा क्षेत्र में एक एक व्यक्ति एक एक बूथ पर जाकर संपर्क करना शुरू कर दिया है। पार्टी की नीतियों से तो वह अवगत करा ही रहे हैं साथ ही साथ लोगों से संवाद कर राजनीतिक जमीन को मजबूत करने में लगे हैं।

आम आदमी पार्टी के नेताओं का कहना है कि आम जनता अरविंद केजरीवाल के दिल्ली मॉडल से प्रभावित होकर पार्टी की ओर आकर्षित हो रही है। आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष मुकेश चावला का मानना है कि काशीपुर की जनता भाजपा कांग्रेस के झूठे दावों की जगह आम आदमी पार्टी का दिल्ली में किये गये विकास की हकीकत को समझ रही है। 

बहरहाल आम आदमी पार्टी भाजपा की सत्ता विरोधी लहर और कांग्रेस की असफलताओं के साथ अपनी पार्टी की नीतियों से काशीपुर विधानसभा के मतदाताओं को रिझाने में अभी से लग चुकी है। आम आदमी पार्टी का चुनाव प्रचार एक तरह से काशीपुर विधानसभा में शुरू हो चुका है। 

 

 

Check Also

आखिर संसद का मौसम गड़बड़ क्यों ?वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल बता रहे पूरा हाल

🔊 Listen to this संसद के बजट सत्र का मौसम खराब हो रहा है। खासतौर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-