Breaking News

काशीपुर : कांग्रेस नेत्री इंदुमान किस पर हुई नाराज?

@शब्द दूत ब्यूरो( 2 अगस्त 2021)

काशीपुर । प्रदेश कांग्रेस प्रशिक्षण कार्यक्रम कमेटी की संयोजक श्रीमती इंदु मान ने कहा कि विगत दिवस उत्तर प्रदेश के बरेली से भाजपा सांसद ने जागेश्वर मंदिर में पुजारियों एवं मन्दिर समिति के लोगों के साथ सत्ता की हनक में जिस तरह अभद्रता एवं गाली गलौच की वह बेहद शर्मनाक कृत्य है। 

उन्होंने कहा कि इस पर केन्द्र सरकार को तुरन्त कार्यवाही कर ऐसे बेहुदा व्यक्ति पर तुरन्त कार्यवाही करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद द्वारा जिस तरीके से करोड़ो लोगों की आस्था के केन्द्र जागेश्वर धाम में गाली गलौच,अमर्यादित कृत्य किया गया यह क्षमा करने योग्य नहीं है। भाजपा के इस सांसद ने भाजपा सरकार की कथनी और करनी को स्पष्ट कर दिया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद द्वारा देवभूमि में आकर इस तरह से अपमानपूर्वक जो कृत्य किया है इसके लिए सांसद को सार्वजनिक रूप से आकर माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पहाड़ों मे इस तरह की गुण्डागर्दी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

कांग्रेस नेत्री ने कहा कि उन्होंने कहा कि भगवान शिव जी के विश्व प्रसिद्ध धाम में सत्ता की हनक दिखाने की कोशिश की गई जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है ।
राम मंदिर की बात करने वाली पार्टी के सांसद महादेव शिव के धाम की अवहेलना कर अपना चरित्र सभी के सामने दिखा रहे हैं लंका पर चढ़ाई से पहले स्वयं राम ने महादेव शंकर की पूजा की थी ।

भविष्य में इस तरह की घटनाएं न हो इस हेतु विशेष अधिकार प्राप्त सुरक्षा दस्ता भी मन्दिर में तैनात किया जाय जो कि तुरंत कार्यवाही कर सकें। जागेश्वर धाम उत्तराखंड का आस्था का केंद्र है। मंदिर में जनप्रतिनिधि व जनता सभी एक होते हैं अलग से व्यवस्था नहीं करनी चाहिए । वी आई पी संस्कृति भारत जैसे ग्रामीण देशों के लिए उचित नहीं है। सरकार को संज्ञान लेकर कार्यवाही करनी चाहिए ताकि भविष्य में इस तरह की घटना न हो।

 

Check Also

उत्तराखंड:खिलाड़ियों को सरकारी नौकरियों में 4 प्रतिशत आरक्षण के प्रावधान वाला विधेयक पेश

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (29 फरवरी, 2024) देहरादूनः उत्तराखंड विधानसभा में मंगलवार को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-