Breaking News

नक्सलियों का आतंक: चार घंटे ठप रहा ट्रेनों का परिचालन, कई ट्रेनें रास्ते में खड़ी रहीं

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (31 जुलाई, 2021)

वर्दीधारी नक्सलियों ने बिहार के जमुई के चौरा रेलवे स्टेशन पहुंचकर स्टेशन मास्टर को बंधक बनाकर ट्रेन बंद नहीं करने पर स्टेशन उड़ाने की धमकी दी। धमकी के बाद स्टेशन पर तैनात कर्मी भाग खड़े हुए। नक्सली आतंक के चलते चार घंटे तक रेल सेवा बाधित रही।

सुबह-सुबह ही नक्सलियों ने क्यूल जसीडीह रेल खंड के चौरा रेलवे स्टेशन पहुंच कर स्टेशन मास्टर को बंधक बना लिया और ट्रेनों का परिचालन बंद नहीं करने पर स्टेशन उड़ाने की धमकी दी। जिसके बाद स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई। स्टेशन प्रबंधक सहित तमाम कर्मचारी मौके से फरार हो गए।

बताया जाता है कि शनिवार सुबह तीन बजे के करीब पुलिस के वर्दी में कुछ नक्सली चौरा रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर विनय कुमार के केबिन में पहुंचे और धमकी देने लगे कि जल्द से जल्द ट्रेन परिचालन बंद कर दो नहीं तो स्टेशन को उड़ा दिया जाएगा।

जब स्टेशन प्रबंधक ने सवाल किया कि वह कौन हैं तो उसने कहा कि तुम्हें पता नहीं है कि नक्सलियों का सप्ताह दिवस मनाया जा रहा है। इतना सुनते ही स्टेशन प्रबंधक व अन्य कर्मचारियों में दहशत फैल गई। नक्सली स्टेशन प्रबंधक को अपने साथ बंधक बनाकर ले जाने लगे हालांकि इस दौरान मौका देख स्टेशन प्रबंधक स्टेशन छोड़कर फरार हो गए। नक्सलियों द्वारा दी गई धमकी के बाद जसीडीह रेल खंड पर चार घंटे तक ट्रेन परिचालन बाधित रहा।

 

Check Also

आखिर संसद का मौसम गड़बड़ क्यों ?वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल बता रहे पूरा हाल

🔊 Listen to this संसद के बजट सत्र का मौसम खराब हो रहा है। खासतौर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-