Breaking News

काशीपुर ब्रेकिंग :नशे में धुत काशीपुर रोडवेज डिपो चालक ने 50 यात्रियों की जान से किया खिलवाड़, पुलिस ने पकड़ा, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (27 जुलाई 2021)

काशीपुर । नशे में धुत रोडवेज चालक ने 50 यात्रियों की जान खतरे में डाल दी। यात्रियों की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने चालक को पकड़ा और बस की सवारियों को दूसरी बसों से रवाना किया।

जानकारी के अनुसार बीती रात हरिद्वार से काशीपुर आ रही काशीपुर डिपो की बस संख्या यू के 04पीए1687 का चालक रंजीत राणा हरिद्वार से काशीपुर के लिए चला। बस में पचास सवारियां मौजूद थी। बस भागूवाला ढाबे पर रुकी जहाँ चालक परिचालक तथा सवारियों ने रात लगभग आठ बजे खाना खाया। 

वहाँ ढाबे पर चालक ने नशा किया। जब बस वहां से चली तो यात्रियों ने देखा कि चालक बस को अनियंत्रित ढंग से चला रहा है। एक जगह दुर्घटना होते होते बची तो यात्रियों में चीख पुकार मच गई जिस पर बस की सवारियों ने चालक से जबरन बस रुकवाई और जब देखा तो चालक बुरी तरह नशे में धुत था। यात्रियों में से किसी ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचित किया। किसी यात्री ने रोडवेज बस चालक के नशे में धुत होने का वीडियो भी बना लिया। सूचना पर पुलिस की पेट्रोल कार मौके पर पहुंची और चालक को  बस सहित थाने ले गई। उससे पहले पुलिस ने बस के परिचालक सचिन तोमर से दूसरे चालक या दूसरी बस की व्यवस्था करने को कहा। जिस पर परिचालक ने बस में बैठी धामपुर और काशीपुर की सवारियों को बस संख्या यू के 04पी ए 1124 तथा यू के 04 पी ए 4303 में बैठाकर गंतव्य को रवाना किया। 

बस के परिचालक सचिन ने मामले की सूचना लिखित में काशीपुर रोडवेज के प्रभारी को दी है। उधर आज सुबह चालक रंजीत राणा बस को लेकर काशीपुर डिपो पहुंच गया। शराब पीकर बस चलाने और यात्रियों की जान खतरे में डालने का यह मामला चर्चा का विषय बन गया है। 

रोडवेज डिपो काशीपुर के कुछ लोगों ने बताया कि डिपो में शराब पीकर हंगामा करने की घटनायें बढ़ रही है। बताते हैं कि बीती रात भी एक चालक यहाँ रोडवेज डिपो के भीतर शराब के नशे में धुत होकर हंगामा कर रहा था। काशीपुर रोडवेज डिपो के चालक व अन्य कर्मचारियों के नशे की घटनाओं से लगातार यह आशंका बनी हुई है कि कभी भी कोई अनहोनी हो सकती है। 

 

Check Also

उत्तराखंड: मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने आबकारी विभाग को शराब की बिक्री और बरामदगी पर निगरानी के दिये निर्देश

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (01 मार्च 2024) देहरादून। मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-