Breaking News

मैं भ्रष्ट नहीं, 30 सेकंड में सो जाता हूं, प्रधानमंत्री मुझे डराना चाहते हैं: राहुल गांधी

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो

कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों कुछ अलग ही मूड़ में हैं। एक बार फिर उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला है। राहुल का कहना है कि रात में जब वह सोने जाते हैं तो उन्हें 30 सेकंड के भीतर नींद आ जाती है, क्‍योंकि उन्हें मोदी का डर नहीं है और वह भ्रष्‍ट नहीं हैं। उन्‍होंने कहा कि भ्रष्‍ट न होना उन्हें बहादुर बनाता है और सच बोलने की हिम्मत देता है। वह भ्रष्‍ट नहीं हैं इसलिए पीएम और बीजेपी के अन्य नेता उन पर दिन में चौबीसों घंटों निशाना साधते रहते हैं।

राहुल ने कहा कि पीएम मोदी को पता है कि वह भ्रष्‍ट हैं और उनका सामना एक ईमानदार आदमी से हो रहा है। उन्‍होंने कहा, ‘पीएम मुझे डरा नहीं सकते। इसकी एक ही वजह है। उनका कहना था कि वह भ्रष्‍ट नहीं हैं, इसलिए उनके सामने सच बोल सकते हैं। बता दें कि राहुल गांधी फिलहाल तमिलनाडु के दौरे पर हैं। वहां 6 अप्रैल को विधानसभा का चुनाव होना है। इस दौरान वह जमकर केंद्र सरकार पर हमले कर रहे हैं। कई मुद्दों पर केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर हो रहे राहुल ने कहा कि ईमानदारी उन्‍हें एक मजबूत इंसान बनाती है।

कांग्रेस नेता ने इस दौरान राज्‍य में छोटे व मझोले उद्यमों का मसला भी उठाया। उन्होंने दावा किया कि केंद्र सरकार ने तमिलाडु में श्रमिकों और किसानों को मदद नहीं दी। उनका कहना था कि मोदी के साथ राज्य सरकार के उदासीन रवैये के चलते मेड इन तमिलनाडु का सपना साकार नहीं हो पा रहा है। ध्यान रहे कि इससे पहले कांग्रेस नेता ने चीन के मसले को लेकर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। किसानों के मसले पर भी वह हमलावर हैं।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

केदारनाथ यात्रियों को ले जा रहे हेलीकॉप्टर की इमर्जेंसी लैंडिंग,सभी यात्री सुरक्षित देखिए घटना का खौफनाक वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (24 मई 2024) केदारनाथ । आज प्रातः लगभग …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-