Breaking News

राज्यसभा सांसद से मुलाकात :”बलूनी जी, काशीपुर को गोद ले लीजिए, नवगठित डेवलपमेंट फोरम ने राज्यसभा सांसद से किया आग्रह

हल्द्वानी। काशीपुर डेवलपमेंट फोरम के प्रतिनिधि मण्डल ने आज यहां भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख एवं राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी से उनके आवास पर भेंट कर विकास की दौर में पिछड़ते जा रहे काशीपुर को गोद लेने का आग्रह किया, जिसे सासंद बलूनी ने  स्वीकार कर लिया और मई माह में आने का आश्वासन दिया। 

काशीपुर में विकास को गति देने के उद्देश्य से गठित किये गये काशीपुर डेवलपमेंट फोरम के प्रतिनिधि मण्डल ने इंडियन इंस्टीट्यूट आॅफ इन्फाॅर्मेशन टैक्नोलाॅजी (आईआईआईटी) को काशीपुर में स्वीकृत कराने व प्रदेश का शिक्षा का केन्द्र बनाने का प्रस्ताव सासंद बलूनी के समक्ष रखते हुए बताया कि क्योंकि इसे 25 एकड़ भूमि में स्थापित किया जा सकता है और यह भूमि काशीपुर में एस्काॅर्ट फार्म में उपलब्ध है।

फ़ोरम द्वारा काशीपुर की विभिन्न समस्याओं के साथ साथ काशीपुर में रेलवे पर पुल बनने में आ रही रुकावटें नई ट्रेन शुरू करने सड़कों व फ़्लाई ओवर के निर्माण आदि समस्यायें रखी फोरम अध्यक्ष राजीव घई ने विकास की दौड़ में पिछड़ते जा रहे काशीपुर की ओर विशेष ध्यान देने का आग्रह करते हुए सासंद बलूनी के सम्मुख इसे गोद लेने का प्रस्ताव रखा।  सासंद बलूनी ने प्रतिनिधि मण्डल से दिल्ली आने को कहा और बताया कि इन प्रस्तावों को वे केन्द्र सरकार के विभिन्न विभागों के अध्यक्षों व सचिवों से स्वीकृत करायेंगे।

राजीव घई ने उन्हें काशीपुर आने का निमंत्रण दिया जिसे स्वीकार करते हुए सासंद बलूनी ने मई माह में काशीपुर आने की बात कही। प्रतिनिधि मण्डल में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष खिलेन्द्र चौधरी, कृषक मंच के महामंत्री अरूण भक्कू, दिलप्रीत सिंह सेठी व सोमपाल प्रधान इत्यादि शामिल थे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

केदारनाथ यात्रियों को ले जा रहे हेलीकॉप्टर की इमर्जेंसी लैंडिंग,सभी यात्री सुरक्षित देखिए घटना का खौफनाक वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (24 मई 2024) केदारनाथ । आज प्रातः लगभग …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-