Breaking News

रुड़की नगर निगम स्वच्छता में प्रदेश में सबसे आगे :नरेश बंसल

@इमरान देशभक्त

रुड़की। राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने कहा कि भाजपा सरकार की जन योजनाओं का प्रचार-प्रसार निचले स्तर तक कर इन योजनाओं की जानकारी जरूरतमंद तथा ग्रामीण स्तर तक पहुंचाई जानी चाहिए। नगर निगम के माध्यम से भी नगरवासियों को बेहतर सुविधाएं तथा योजनाओं का लाभ मिले प्रचार-प्रसार किए जाने की आवश्यकता है।

नगर निगम सभागार में आयोजित कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने कहा कि भारत स्वच्छता मिशन के अंतर्गत रुड़की नगर निगम स्वच्छता के क्षेत्र में प्रदेश की सभी नगर निगमों में बेहतर रहा है और यह रुड़की मेयर तथा नगर निगम के अथक प्रयासों के कारण ही संभव हो पाया है।रुड़की नगर निगम ने विगत एक वर्ष में नगर के विकास एवं समस्याओं के समाधान के लिए जो कार्य किए हैं वह सराहनीय है। मेयर गौरव गोयल ने अपने कार्यकाल के कार्यों की उपलब्धता बताते हुए कहा कि उनके द्वारा विगत वर्ष में नगरवासियों को जलभराव से मुक्ति दिलाने के लिए नगर निगम के प्रत्येक वार्ड में नालों की बेहतर सफाई व्यवस्था सुदृढ़ कराने के साथ ही जलभराव की समस्या को दूर करने,पथ प्रकाश की व्यवस्था बेहतर बनाने, स्वच्छता अभियान को गति देने तथा अन्य जन कल्याण के कार्यों को पूरा करने के लिए कार्य किया है।

नगर आयुक्त नूपुर वर्मा ने कहा कि नगर निगम की ओर से स्वच्छता कार्यों को पूरी प्रमुखता से कराया जा रहा है। नगर को प्लास्टिक तथा पॉलिथीन मुक्त बनाने के लिए जन-जागरण अभियान के माध्यम से लोगों को जागरूक किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक वार्ड में जा जाकर प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं करने पर लोगों को नगर निगम की ओर से सम्मानित भी किया जा रहा है।

इस अवसर पर सहायक नगर आयुक्त चंद्रकांत भट्ट,पूर्व मंत्री श्यामवीर सैनी, हरीश शर्मा,रमेश जोशी,सुशील त्यागी,ऋषिपाल बालियान,अनूप शर्मा,सावित्री मंगला,सुनीता गोस्वामी,ललित वालिया,अमर अली,विनीत पुरी,शिवम गोयल, अनूप बंसल,मनोज कश्यप  आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

केदारनाथ यात्रियों को ले जा रहे हेलीकॉप्टर की इमर्जेंसी लैंडिंग,सभी यात्री सुरक्षित देखिए घटना का खौफनाक वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (24 मई 2024) केदारनाथ । आज प्रातः लगभग …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-