Breaking News

काशीपुर : हजारों ई रिक्शा चालक पहुंचे आम आदमी पार्टी कार्यालय, प्रदेश उपाध्यक्ष को बताई समस्यायें, शामिल हुये पार्टी में, देखिए वीडियो

काशीपुर । दिल्ली की तर्ज पर आटो ई रिक्शा चालकों ने आम आदमी पार्टी की तरफ अपनी उम्मीदों भरी नजर से देखना शुरू कर दिया है। बता दें कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी को आटो व ई रिक्शा चालकों ने जबरदस्त समर्थन दिया था। 

आज यहाँ काशीपुर में रामनगर रोड स्थित आम आदमी पार्टी कार्यालय पर हजारों की संख्या में पहुंचे ई रिक्शा चालकों ने अपनी गुहार लगाई। ई रिक्शा चालक सुबह ही हजारों ई रिक्शा लेकर प्रशासन द्वारा रूट निर्धारण के विरोध में आप के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली के पास पहुंचे। ई रिक्शा चालकों का कहना था सब तरफ से निराश होकर वह उनके पास आये हैं। दीपक बाली जैसे ही अपने कार्यालय पहुंचे तो ई रिक्शा चालकों ने उन्हें घेर लिया। रिक्शा चालकों ने अवैध वसूली से भी हो रही दिक्कतों से अवगत कराया।

ई रिक्शा चालकों का कहना है कि काशीपुर छोटा शहर है अतः ई रिक्शा ओं के रूट न बांटे जाएं । इससे सवारियों और रिक्शा वालों दोनों को नुकसान होगा ।सीपीयू के शोषण से बचाया जाए कुछ तथाकथित लोगों के द्वारा होने वाली अवैध वसूली से बचाया जाए तथा सरकारी दरों पर ड्राइविंग लाइसेंस बनवाएं जाए और लाइसेंस मिलने तक कोई चालान न काटा जाए क्योंकि लाइसेंस की प्रक्रिया के कार्यकाल में गरीब रिक्शा वाला अपने परिवार को कैसे सभी ई रिक्शा चालकों ने एक स्वर में आप नेता दीपक बाली से कहा कि अब हमें आप और आपकी पार्टी पर ही भरोसा है दिल्ली की तरह काशीपुर में भी हमारे हितों की रक्षा करोगे ।

ई रिक्शा चालकों की समस्या सुनकर दीपक बाली ने उन्हें आश्वासन दिया। दीपक बाली तत्काल अपर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार व संयुक्त मजिस्ट्रेट गौरव सिंघल के पास ई रिक्शा चालकों की समस्याओं के संबध में वार्ता के लिए गये। जहाँ उनकी दोनों अधिकारियों से वार्ता चल रही है। इस बीच सभी ई रिक्शा चालकों ने आम आदमी पार्टी कार्यालय पर डेरा डाल दिया है।

आप नेता दीपक बाली ने आश्वासन दिया कि उनके रहते गरीब ई रिक्शा चालकों का ही नहीं बल्कि किसी का भी कोई शोषण नहीं होने दिया जाएगा और डीएल बनवाने की प्रक्रिया को वे स्वयं चालू करेंगे । आज आप पार्टी में सैकड़ों रिक्शा चालकों ने पार्टी के सदस्य बनाओ मोबाइल नंबर पर मिस कॉल कर पार्टी की सदस्यता भी ग्रहण कर ली और आम आदमी पार्टी जिंदाबाद दीपक बाली जिंदाबाद अरविंद केजरीवाल जिंदाबाद के नारों से पूरा क्षेत्र गूंज उठा ।आज प्रमुख रूप से रिक्शा यूनियन के पदाधिकारी मोहम्मद इमरान मोहम्मद फुरकान मंसूरी मोहम्मद साहिल अंसारी दीपू प्रदीप विक्की साहिल राकेश मोहम्मद उमर रफी शशि रवि दीपक रमेश पंडित मोहम्मद हनीफ मंसूरी खुर्शीद मोहम्मद इकरार सहित सैकड़ों रिक्शा चालक मौजूद रहे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

केदारनाथ यात्रियों को ले जा रहे हेलीकॉप्टर की इमर्जेंसी लैंडिंग,सभी यात्री सुरक्षित देखिए घटना का खौफनाक वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (24 मई 2024) केदारनाथ । आज प्रातः लगभग …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-