Breaking News

ब्रेकिंग :युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष को गोलियों से भूना, बाइक सवार नकाबपोशों ने दिया घटना को अंजाम

@शब्द दूत ब्यूरो

फरीदकोट।  बाइक पर आये अज्ञात हमलावरों ने सरेशाम अंधाधुंध फायरिंग कर यूथ कांग्रेस अध्यक्ष को गोलियों से छलनी कर दिया। घायल कांग्रेस नेता को  अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया जहाँ चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना शाम पांच बजे जुबली सिनेमा चौक के पास की है जहाँ बाइक सवार नकाबपोशों ने यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष व गोलेवाला जोन से जिला परिषद के सदस्य गुरलाल सिंह पहलवान पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताया जाता है कि युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष गुरलाल सिंह पहलवान अपनी कार में जुबली सिनेमा चौक के पास एक इमिग्रेशन कार्यालय से बाहर निकल कर अपनी कार में बैठने जा रहे थे। इसी बीच चौक की ओर दो नकाबपोश बदमाश बाइक पर आये और दोनों ने दो पिस्तौल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

पुलिस ने बताया कि अभी जो जानकारी सामने आयी है उसके मुताबिक दो की संख्या में आये हमलावरों ने 12 – 13 राउंड गोलियां चलाई।  गंभीर रूप से घायल गुरलाल सिंह पहलवान को तुरंत मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटनास्थल पर  एसएसपी स्वर्णदीप सिंह, एसपी भूपिंदर सिंह, एसपी डॉ. बालकृष्ण, डीएसपी जसतिंदर सिंह धालीवाल समेत जिला पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसपी भूपिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने केस दर्जकर पड़ताल शुरू कर दी है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बजट पर चर्चा :विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दी, केन्द्रीय मंत्री का बड़ा आरोप

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (25 जुलाई 2024) संसद के दोनों सदनों में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-