Breaking News

राज्य में एक वर्षीय बालक समेत तीन कोरोना पॉजिटिव बढ़े, ऊधमसिंह नगर में नया केस नहीं मिलता तो छूट दी जा सकती है:मुख्यमंत्री

आज तीन मरीज बढ़े

देहरादून ।  उत्तराखंड में आज एक वर्षीय बालक समेत तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये। राज्य में कोरोना संक्रमित की संख्या अब चालीस हो गई है। हालांकि नौ लोग ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि कि राज्य में कोरोना के मामले में स्थिति नियंत्रण में है। उन्होंने कहा कि राज्य में कोरोना नियंत्रण के लिए सभी एजेंसियां सतर्क है। सोशल डिस्टेंस का विशेष ध्यान रखा गया है। चार पांच दिन पहले हमारे राज्य में स्थिति सही थी। लेकिन जमात के लोगों की वजह से यहाँ कोरोना पॉजिटिव बढ़े हैं।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एक टीवी चैनलससे बातचीत करते हुए कहा कि  ऊधमसिंहनगर जिले में नया केस न आने से वहाँ भी ढील दी जा सकती है। लेकिन अगर वहाँ कोई नया केस नहीं आता है तभी इस जिले में छूट दी जा सकती है। 

उधर आज राज्य के लिए एक चिंताजनक खबर है। यहाँ देहरादून जिले के क्वारंटीन सेंटर में रखे गए परिवार का एक वर्षीय बच्चा कोरोना संक्रमित पाया गया है। जिसे इलाज के लिए राजकीय दून मेडिकल अस्पताल लाया जा रहा है। दून अस्पताल के कोरोना स्टेट कोऑर्डिनेटर डॉ. एनएस खत्री ने इसकी पुष्टि की है। डा खत्री के मुताबिक के पिता भी कोरोना पॉजिटिव थे जो अभी अस्पताल में भर्ती हैं।

राजधानी में ही सेना की एक महिला डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव मिली हैं। यह महिला चिकित्सक दो दिन पूर्व ही लखनऊ से देहरादून लौटी थीं। नैनीताल जनपद के  रामनगर में भी आज एक जमाती कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसके साथ ही अब प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 40 हो गई है।

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

दिल्ली में मंदिर बन रहा है, धाम नहीं”: केदारनाथ मंदिर विवाद पर ट्रस्ट का बयान आया सामने, “राजनीतिक लाभ के लिए विवाद खड़ा किया जा रहा है”

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 जुलाई 2024) देहरादून : दिल्ली में केदारनाथ …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-