Breaking News

लॉकडाउन के दौरान प्रशासन सख्त, दिल्ली और आसपास के इलाकों में जाने के लिए कर्फ्यू पास होगा जरूरी

@वेद भदोला

नई दिल्ली। लॉकडाउन को लेकर राजधानी दिल्ली में अब सख्ती बरतने की तैयारी की जा रही है। दिल्ली में लॉकडाउन के दौरान काम करने वाले लोगों के लिए कर्फ्यू पास जारी किया जाएगा, इसमें मीडिया भी शामिल होगा। जानकारी के अनुसार अभी उन लोगों को पास लेना है जो दिल्ली के बाहर से बॉर्डर क्रॉस करके आ रहे हैं। लेकिन बाद में यह पास सबके लिए लागू होंगे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लॉकडाउन की लगातार हो रही अनदेखी को देखते हुए दिल्ली सरकार और दिल्ली पुलिस और सख्ती करने की तैयारी में है। जगह-जगह बैरिकेडिंग लगाई जा रही है। मीडिया संस्थानों को भी उन कर्मचारियों की जानकारी डीसीपी दफ्तर में देनी होगी जो फिलहाल दफ्तरों में काम कर रहे हैं।

दिल्ली पुलिस ने मीडिया संस्थानों से कहा है कि वह अपने स्टाफ की संख्या कम करे और अपने दफ्तर के कर्मचारियों की लिस्ट भेजे सभी काम करने वाले मीडियाकर्मियों के पास बनाए जाएंगे। फिलहाल मीडियाकर्मियों को आने जाने से नहीं रोका जाएगा लेकिन बुधवार से इसके लिए नियम सख्त हो जाएंगे। बिना कर्फ्यू पास के किसी को आने-जाने नहीं दिया जाएगा।

आपको बता दें कि कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। कोरोना वायरस से देश में एक और शख्स की मौत हो गई। इसके साथ ही यह आंकड़ा 8 तक पहुंच गया। ताजा मामला कोलकाता का है जहां एक शख्स की कोरोना से मौत हो गई है। ये भी बता दें कि कोलकाता में 57 वर्षीय जिस शख्स की मौत हुई है उसका विदेश यात्रा का कोई इतिहास नहीं है। कई राज्यों में लॉकडाउन का पालन नहीं किए जाने पर कर्फ्यू का भी ऐलान किया गया है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

ब्रेकिंग :तीन जूता कारोबारियों पर आयकर का छापा, 100 करोड़ से अधिक की अघोषित आय का पर्दाफाश, मशीनों से नोट गिने जा रहे

🔊 Listen to this सौ करोड़ से अधिक की अघोषित आय पकड़@ गई। @शब्द दूत …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-