Breaking News

काशीपुर में कोरोना को लेकर प्रशासन हुआ एलर्ट, उपजिलाधिकारी ने मेडिकल स्टोरों पर छापे मारे, नगर आयुक्त ने सफाई व्यवस्था के विशेष प्रबंध शुरू किये

काशीपुर । कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए स्थानीय प्रशासन अब अलर्ट मोड में आ गया है। उपजिलाधिकारी सुंदर सिंह ने आज तमाम मेडिकल स्टोरों में छापामारी की तो नगर निगम आयुक्त बंशीधर तिवारी ने पूरे नगर में सफाई व्यवस्था युद्ध स्तर पर शुरू करवा दी है। 

कोरोना वायरस के खतरे के चलते मेडिकल स्टोरों पर मास्क और सैनिटाइजर ऊंचे दामों पर बेचे जाने की शिकायत पर आज देर शाम उपजिलाधिकारी सुंदर सिंह नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा अमरजीत साहनी तथा चिकित्सा अधीक्षक डा पी के सिन्हा के साथ शहर में मेडिकल स्टोरों पर छापे मारे। इससे मेडिकल स्टोर संचालकों में हड़कंप मच गया। उपजिलाधिकारी सुंदर सिंह ने बताया कि मेडिकल स्टोरों पर पायी गयी अनियमितताओं की जांच की जाएगी और जो भी दोषी पाया जायेगा उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

नगर निगम आयुक्त बंशीधर तिवारी

उधर नगर निगम आयुक्त बंशीधर तिवारी ने पूरे नगर में सभी वार्डों में एथनॉल के छिड़काव के लिए टीमों का गठन किया है। ये टीमें प्रतिदिन नगर के सभी वार्ड में नियमित रूप से स्प्रे करेंगी।

श्री तिवारी ने बताया कि अगले पंद्रह दिन तक सारे वार्ड में विशेष सफ़ाई अभियान चलेगा जिसकी शुरुआत आज हुई है। इसके लिए साठ सफ़ाई कर्मचारी अलग से लगाए गए हैं जो नाली सड़क और ख़ाली प्लॉट की सफ़ाई करेंगेे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बजट पर चर्चा :विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दी, केन्द्रीय मंत्री का बड़ा आरोप

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (25 जुलाई 2024) संसद के दोनों सदनों में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-