Breaking News

लकड़ी तस्करी के आरोपी प्रधान पति को सरे बाजार घुमाते थाने तक लाये, वीडियो हुआ वायरल

@राहुल सक्सैना 

केलाखेड़ा। खैर की लकड़ी तस्करी मेंककथित रूप से लिप्त प्रधान पति को सरेबाजार पैंट पकड़ कर घसीट कर ले जाना यहाँ चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल प्रधान पति के विरूद्ध लकड़ी तस्करी में शामिल होने का आरोप है। जबकि प्रधान पति का कहना है कि उसका नाम रंजिशन इस मामले में लिखवाया गया है।

मामला यूं है कि  बीती सायं उत्तर प्रदेश वन विभाग को मुखबिर से सूचना मिली कि उत्तराखंड के सीमावर्ती इलाके में खैर की तस्करी की जा रही है। जिस पर उप वन विभाग ने उत्तराखंड के थाना केलाखेड़ा पुलिस के साथ संयुक्त टीम बनाकर दबिश दी। दबिश के दौरान वहाँ खैर के 18 गिल्टे बरामद किए गये। वन विभाग ने मामले की  रिपोर्ट थाना केलाखेड़ा में दर्ज कराई थी । आरोप है कि बैरिया चौकी इंचार्ज प्रकाश चंद अपनी गाड़ी में पीछे पीछे चलते रहे और बिना वर्दी के सिपाही प्रधान पति की पैंट में पीछे से हाथ डालकर  सरे बाजार चलते हुए थाने लेकर आया। 

पुलिस का कहना है कि  उक्त व्यक्ति  के विरूद्ध वन विभाग पुलिस ने खैर की तस्करी में संलिप्त होने की रिपोर्ट थाना केलाखेड़ा में दर्ज कराई है।  

उधर आरोपी लियाकत ने बताया कि मेरा इस खैर की लकड़ी से कोई वास्ता नही है किसी ने रंजिश रखते हुए मेरा नाम लिखा दिया है। पुलिस को मुझे गिरफ्तार करने से पहले जांच करनी चाहिए थी।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बजट पर चर्चा :विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दी, केन्द्रीय मंत्री का बड़ा आरोप

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (25 जुलाई 2024) संसद के दोनों सदनों में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-