Breaking News

ब्रेकिंग : श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट का एलान किया पीएम मोदी ने

@वेद भदोला

नई दिल्ली। बजट सत्र के पांचवे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए ट्रस्ट का एलान कर दिया गया है।  उन्होंने कहा कि इस ट्रस्ट का नाम श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले कि रामजन्मभूमि पर बात करना मेेरे लिए सौभाग्य की बात है।

अपने संबोधन में  पीएम ने संसद में राम मंदिर ट्रस्ट का एलान किया। उन्होंने बताया कि इस ट्रस्ट का नाम ‘श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट’ होगा। पीएम ने कहा कि यह ट्रस्ट अयोध्या में भगवान राम की जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए किसी तरह का निर्णय लेने कि लिए पूर्ण रूप से स्वतंत्र होगा।

लोकसभा में पीएम मोदी ने कहा कि 9 नवंबर, 2019 को मैं करतारपुर साहिब कॉरिडोर के उद्घाटन के लिए पंजाब में था। वो एक अद्भुत अनुभव था। मुझे राम जन्मभूमि मामले पर ऐतिहासिक निर्णय के बारे में पता चला था, जबकि मैं वहां था। सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर के पक्ष में फैसला दिया था। इसमें सुन्नी वक्फ बोर्ड को 5 एकड़ जमीन देने को भी कहा गया था।

लोकसभा में पीएम मोदी ने कहा कि भारत में हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई, बौद्ध, पारसी हों या जैन हर कोई एक परिवार का हिस्सा है। परिवार के प्रत्येक सदस्य के लिए विकास होना चाहिए। हमारी सरकार ‘सबका साथ, सबका विकास’ की नीति पर आगे बढ़ रही है, ताकि सभी लोग खुश हों।

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

केदारनाथ यात्रियों को ले जा रहे हेलीकॉप्टर की इमर्जेंसी लैंडिंग,सभी यात्री सुरक्षित देखिए घटना का खौफनाक वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (24 मई 2024) केदारनाथ । आज प्रातः लगभग …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-