Breaking News

ब्रेकिंग : मूक बधिर किशोरी से रेप को पुलिस ने छेड़खानी बताने की कोशिश की, पीड़िता के परिजन लगा रहे थाने के चक्कर

 मनोज त्रिपाठी

प्रतापगढ़।  संग्रामगढ़ कोतवाली के देवारा गांव में नाबालिग बेजुबान से रेपकाका मामला सामने आया है। गांव के ही एक युवक पर लगा रेप का आरोप है। जबकि पुलिस मामले को दबाने के प्रयास में लगी हुई है। पीड़िता का परिवार कई दिनों से थाने का चक्कर लगा रहा है। मामले में पीड़ितों का गम्भीर आरोप है कि पुलिस पीड़ितों पर सुलह समझौते का दबाव बना रही है। लेकिन मीडिया में मामला आने के बाद पुलिस  अब कार्रवाई की बात कर रही है। 
 

हैदराबाद और उन्नाव का रेप मामला अभी ठंडा भी नही हुआ कि प्रतापगढ़ में भी मानवता को शर्मसार करने वाली घटना उजागर हुई है। जानकारीके अनुसार  यहा एक दलित नाबालिग जो न तो बोल सकती है न ही सुन सकती है, के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी एक हैवान ने। तीन दिन पहले घर पर अकेली रही मूक बधिर नाबालिग को गांव के ही एक युुवक ने घर  से घसीट कर रेप किया। आरोप है कि इस मामले में पीड़ित परिजनों ने जब पुलिस में शिकायत की तो पुलिस ने मामले की लीपापोती शुरू कर दी, मामले को मारपीट और छेड़खानी में मुकदमा दर्ज कर पीड़ित को टरका दिया लेकिन पीड़ित लगातार थाने का चक्कर लगाता रहा और मामला मीडिया तक पहुच गया  तो एसपी की मीडिया सेल ने पहले मारपीट और छेड़खानी की बात सोशल मीडिया में फैलाई गई।

इस बाबत पहले पुलिस लगातार मामले को झुठलाने में मशगूल रही लेकिन जब मामला हाथ से निकलता नजर आया तो बलात्कार की बात स्वीकार करते हुए विधिक कार्ररवाई की बात करने लगी।

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

राजस्थान :शिक्षा मंत्री की विवादित टिप्पणी, शरीर दिखाने वाले कपड़े पहन कर स्कूल में आती हैं शिक्षिकाएं, बच्चों पर कुप्रभाव पड़ता है, देखिए वीडियो में और क्या बोले?

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 अक्टूबर 2024) नृसिंहपुरी (राजस्थान)। एक कार्यक्रम में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-