Breaking News

तीसरे टर्म में भ्रष्टाचार पर और तेज प्रहार… रुद्रपुर की जनसभा में PM मोदी का विपक्ष पर तीखा हमला

@शब्द दूत ब्यूरो (02 अप्रैल 2024)

लोकसभा चुनाव को देखते हुए उत्तराखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ये पहली चुनावी रैली थी. इस दौरान उन्होंने भ्रष्टाचार को लेकर विपक्षी दलों पर बड़ा हमला किया है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी. उत्तराखंड में 19 अप्रैल को मतदान होने वाला है. लिहाजा प्रधानमंत्री ने प्रदेश में बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश फूंकने का काम कर दिया है. प्रधानमंत्री मोदी ने अपने सामने उमड़ी भारी भीड़ को देखते हुए सबसे पहले यही कहा कि ये जनसभा है या विजय सभा. लोगों में उत्साह को देखते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि देवभूमि का ये आशीर्वाद अदभुत है. मैं इस आशीर्वाद के लिए ह्रदय से आभारी हूं.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमें हर हाल में उत्तराखंड को विकसित राज्य बनाना है. उन्होंने कहा कि इसके लिए केंद्र सरकार सारे संभव प्रयास कर रही है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज उत्तराखंड में जिस तेजी से विकास हो रहा है, उतना आजादी के बाद कभी नहीं हुआ. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि धामी सरकार हर क्षेत्र में विकास कार्य को आगे बढ़ा रही है. प्रधानमंत्री मोदी ने इसी के साथ कांग्रेस पर भी निशाना साधा है. उन्होंने राहुल गांधी के आग लगने वाले बयान पर हमला किया. उन्होंने कहा कि इस तरह का बयान देश में माहौल खराब करता है,

उत्तराखंड में घर घर लोगों की खुशहाली

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज देश के हर क्षेत्र में इतने सारे विकास के कार्य इसलिए हो रहे हैं क्योंकि हमारी सरकार की नीयत सही है. उन्होंने इसी के साथ ये भी कहा कि नीयत सही होने से नतीजे भी सही होते हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने इसी के साथ ये भी कहा कि हमारी सरकार ने देश को दुनिया की तीसरा अर्थव्यवस्था बनाने का वादा किया है. जब देश का विकास होगा तो उत्तराखंड के लोगों के जीवन में भी बड़ा सुधार आएगा.

अब जीरो बिजली की योजना जल्द

पीएम मोदी ने कहा कि हमारी पार्टी की सरकार ने उत्तराखंड के घर-घर में लोगों को स्वाभिमान से जीने का हक दिया है. इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि अब हम उत्तराखंड के लोगों को मुफ्त बिजली योजना की मदद देने का जा रहे हैं. इससे लोगों के घरों में जीरो बिजली बिल आएगा साथ ही लोगों को आमदनी भी होगी. बिजली आजीविका का आधार बनेगी.

इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि किसानों और महिला स्वयं सहायता समूहों को ड्रोन योजना से जोड़ा जा रहा है. इससे उत्तराखंड की बहनों को काफी लाभ होगा. उन्होंने जनसभा में मौजूद लोगों से कहा कि आपका सपना ही हमारी सरकार का संकल्प है. इसे पूरा करना हमारा कर्तव्य है.

विपक्ष की धमकी का खौफ नहीं

प्रधानमंत्री मोदी यहां एक बार फिर कच्चाथीवु द्वीप को लेकर पूर्व की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ये भाजपा की सरकार है. देश की सीमा की रक्षा करना हमारा धर्म है. इसी के साथ प्रधानमंत्री मोदी ने भ्रष्टाचार को लेकर भी विपक्ष पर करारा हमला किया है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हम कहते हैं कि भ्रष्टाचार को हटाओ तो विरोधी कहते हैं कि भ्रष्टाचार बचाओ.

यहां प्रधानमंत्री मोदी ने साफ शब्दों ने कह दिया कि किसी भी हाल में भ्रष्टाचारी नहीं बचेंगे, उन्होंने कहा कि हर तीसरे टर्म में भ्रष्टाचार पर और प्रहार होगा, ये मोदी की गारंटी है.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

ऊझी घाटी के आराध्य देव जमदग्नि ऋषि मणिकर्ण रवाना, 43 वर्षों के बाद करेंगे शाही स्नान

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (12 अप्रैल 2024) मनाली : ऊझी घाटी के …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-