Breaking News

Creators Award: ‘नहीं-नहीं सर…’ मैथिली ठाकुर ने क्यों PM मोदी को दिया ये जवाब, सुनते ही लगने लगे जोरदार ठहाके

@शब्द दूत ब्यूरो (08 मार्च 2024)

नई दिल्ली। देश में राष्ट्रीय रचनाकार पुरस्कार (नेशनल क्रिएटर्स अवॉर्ड) की शुरुआत शुक्रवार यानी आठ मार्च से हो गई है। पीएम मोदी ने दिल्ली में स्थित भारत मंडपम में कई युवा हस्तियों को इस अवॉर्ड से सम्मानित किया। आरजे रौनक, नमन देशमुख, गौरव चौधरी, कामिया जानी, मैथिली ठाकुर और कबिता सिंह के अलावा पीएम ने कई युवा हस्तियों को ये अवॉर्ड दिए। इस दौरान पीएम ने विजेताओं से हल्के-फुल्के अंदाज में बातचीत भी की।

समारोह के दौरान गायिका मैथिली ठाकुर को कल्चरल एंबेसेडर ऑफ द ईयर के अवॉर्ड से नवाजा गया। मैथिली ठाकुर जब मंच पर पीएम के हाथों अवॉर्ड लेने पहुंची थी। इस दौरान ऐसा भी हुआ जब सभागार ठहाकों से गूंजने लगा।

मंच पर पीएम ने मैथिली ठाकुर के साथ हल्के-फुल्के अंदाज में बातचीत भी की। पीएम ने मैथिली से ठाकुर से कुछ गाने के लिए कहा। तभी पीएम ने कुछ ऐसा कहा कि वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे।

पीएम मोदी ने क्या कहा?

पीएम ने कहा कि मैथिली जी आज कुछ सुना दो, क्योंकि मेरा सुन- सुनकर लोग थक जाते हैं। तभी मैथिली कहती हैं- बिल्कुल सर। फिर मोदी कहते हैं… अच्छा! थक जाते हैं ना। ये सुनकर वहां मौजूद लोग ठहाका मारकर हंसने लग जाते हैं। अवॉर्ड लेने के बाद मैथिली ने शिव भजन भी सुनाया।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बजट का हलुवा और हलुए का बजट@राकेश अचल

🔊 Listen to this भारत अनोखा देश है। यहां सब कुछ अनोखा होता है ,जो …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-