Breaking News

‘इन्होंने देशहित को बलि चढ़ाया, मोदी ने खुद को खपाया’, परिवारवाद पर फिर पीएम मोदी का विरोधियों पर प्रहार

@शब्द दूत ब्यूरो (05 मार्च 2024)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तेलंगाना दौरे पर हैं जहां उन्होंने श्री उज्जयिनी महाकाली मंदिर में पूजा-अर्चना की. इसके बाद पीएम ने संगारेड्डी में 7200 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट्स को हरी झंडी दिखाई. यहां एक सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने परिवारवाद को लेकर विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा है. पीएम मोदी ने कहा, “उनके लिए परिवार फर्स्ट है और मोदी के लिए नेशन फर्स्ट.”

मेरा जवाब नहीं देता विपक्ष

पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जब मैं कहता हूं कि परिवारवाद लोकतंत्र के लिए खतरा है, जब मैं कहता हूं कि परिवारवाद युवाओं के मौके छीनता है तो वो लोग जवाब नहीं देते. उन्होंने सभा में मौजूद जनता से पूछा क्या ये विचारधारा की लड़ाई है? मोदी ने आगे कहा विरोधियों के लिए फैमिली फर्स्ट है और मोदी के लिए नेशन फर्स्ट है.

मोदी के लिए देश ही परिवार

PM मोदी ने कहा विरोधियों के लिए परिवार पहले है लेकिन मेरे लिए देश ही परिवार है. उन्होंने आगे कहा, “मैं देश की राजनीति में युवाओं को आगे लाना चाहता हूं. परिवारवाद ने देश को लूटा है, परिवारवादियों ने महंगे महंगे गिफ्ट के जरिए काले धन को सफेद किया है. लेकिन मुझे जो गिफ्ट मिले उसकी नीलामी कर सरकारी खजाने में या मां गंगा की सेवा में लगा दिए.”

“मोदी ने जो किया जनता के लिए किया”

पीएम मोदी ने अपने काम के बारे में बताते हुए कहा कि वो मोदी है जिसने यहां करोड़ों लोगों के लिए जन धन खाते खोलें. पीएम ने आगे कहा “इन्होंने अपने परिवार के लिए शीशमहल बनाएं लेकिन मैंने अपने लिए एक घर नहीं बनाया, परिवारवाद ने अपना परिवार बनाने के लिए जमीन आसमान सब बेच दिया. लेकिन मैं आपके लिए जमीन, आकाश, पाताल एक कर रहा हूं.” मोदी ने ये भी कहा कि ये परिवारवाद मोदी के 140 करोड़ के परिवार पर सवाल उठा रहा है-

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बजट का हलुवा और हलुए का बजट@राकेश अचल

🔊 Listen to this भारत अनोखा देश है। यहां सब कुछ अनोखा होता है ,जो …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-