Breaking News

मोबिल लीक कर रहा…सुनते ही गाड़ी से नीचे उतरा NRI; कार से ज्वेलरी-कैश उड़ा ले गए उचक्के

@शब्द दूत ब्यूरो (03 मार्च 2024)

बिहार के सासाराम में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां नेहरू पार्क के पास अमेरिका में रहने वाले एनआरआई को कुछ युवकों ने चूना लगा दिया. चोर देखते ही देखते सामान लेकर रफूचक्कर हो गए. युवकों ने एनआरआई को पहले झांसा दिया फिर उनकी कार से नगदी, अमेरिकन डॉलर, गहने और कपड़े लेकर चलते बने. मूल रूप से चेनारी के टेकारी के रहने वाले उमेश सिंह पिछले 20 सालों से अमेरिका में रहते हैं. वह पिछले महीने ही अपने गांव आए. उन्हें कहां पता था कि उनके गांव के बाजार में ही कुछ युवक उनका सामान लेकर गायब हो जाएंगे.

18 मार्च को उमेश को अमेरिका वापस जाना है. इसी बीच वह कुछ सामान खरीदने के लिए बाजार आए हुए थे. खरीदारी कर जैसे ही वह अपनी कार में भाई के साथ बैठे तो एक युवक ने आकर बताया कि उनकी गाड़ी के आगे से मोबिल लीक कर रहा है. बस फिर क्या, युवकों को जिस बात का इंतजार था वही हुआ, जब दोनों भाई गाड़ी से उतरकर उसके नीचे झांक कर मोबिल लीक होने को देखने लगे कि कहीं सच में गाड़ी तो खराब नहीं हो गई और अगर खराबी आई भी है तो किस चीज की? इसी बीच मौका देखते ही गाड़ी की सीट पर रखे बैग को लेकर वहां से फरार हो गए.

उस बैग में युवकों को एनआरआई का पासपोर्ट, ओसीआई, कुछ भारतीय पैसे, लगभग दो सौ अमेरिकन डॉलर और खरीदे गए गहने और कपड़े मिले. पीड़ित एनआरआई ने सड़क से गुजर रहे पुलिसकर्मियों से मदद मांगी.

लेकिन मौजूद वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने उस समय मदद नहीं की. बाद में कई जगह फोन करने के बाद वही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने अब फिलहाल छानबीन शुरू कर दी है. सासाराम के सदर सीडीपीओ दिलीप कुमार भी मौके पर पहुंचे और आसपास के दुकानों के सीसीटीवी चेक करके जांच शुरू कर दी है.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी कांग्रेस, राजनाथ सिंह ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से की तुलना

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (12 अप्रैल 2024) लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-