Breaking News

कश्मीर में होगी PM मोदी की मेगा रैली, धारा 370 हटाए जाने के बाद पहली सभा

@शब्द दूत ब्यूरो (02 मार्च, 2024)

कश्मीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सात मार्च को रैली होने वाली है, जिसकी तैयारियां प्रशानिक स्तर के साथ-साथ भाजपा जम्मू-कश्मीर इकाई द्वारा भी की जा रही है. प्रधानमंत्री की इस मेगा रैली का मुख्य स्थल पहले शेर ए कश्मीर इंटरनेशनल कोनवेनशन सेंटर था, लेकिन अब इसे बदलकर श्रीनगर स्थित बक्शी स्टेडियम किया गया है. भाजपा नेताओं के अनुसार इस मेगा रैली में करीब एक लाख लोगों के शामिल होने की संभावना है.

कश्मीर भाजपा इकाई ने शनिवार को प्रधानमंत्री के 7 मार्च को इस संभावित दौरे को लेकर एक बैठक की, जिसमें कश्मीर संभाग के कुल मिलाकर सभी भाजपा नेताओं ने हिस्सा लिया. बैठक का नेतृत्व भाजपा कश्मीर संभाग के इंचार्ज सुनील शर्मा ने किया.

सात मार्च को पीएम की कश्मीर में सभा

उन्होंने कहा कि आज की बैठक प्रधानमंत्री के आगामी दौरे से संबंधित थी. 7 मार्च को प्रधानमंत्री कश्मीर आ रहे हैं और यहां बक्शी स्टेडियम में एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे. इस संबंध में उन्होंने सभी जिला अध्यक्ष, वरिष्ठ नेताओं समेत जिला प्रभारियों के साथ बैठक की.

शर्मा के अनुसार प्रधानमंत्री की आगामी रैली को लेकर लोगों में काफी उत्साह है. देश के साथ-साथ कश्मीर में पीएम मोदी की इस रैली को लेकर काफी उत्साह है. उन्होंने यह भी कहा कि जिस कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी अछूती थी. आज हर गरीब, हर व्यक्ति, महिला, बुज़ुर्ग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति पूरी आस्था रखता है.

धारा 370 हटाये जाने के बाद पीएम की पहली रैली

प्रधानमंत्री का जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने के बाद कश्मीर संभाग में आयोजित पहली रैली होगी, जबकि उन्होंने बीते सप्ताह जम्मू में भी विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास किया था. पीएम मोदी ने मौलाना आजाद स्टेडियम में जनता को संबोधित किया था.

सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कश्मीर में मंच से विभिन्न विकास परियोजनाओं की घोषणा कर सकते हैं. वहीं, कश्मीर की जनता के लिए कुछ खास उपहार की भी वह घोषणा कर सकते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संभावित कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रयास किए गए हैं और मुख्य स्थल के आसपास सुरक्षा ड्रिल किए जा रहे हैं.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

’15 लाख देने के वादे का क्या हुआ?’, प्रतिभा सिंह बोलीं- इस बार नहीं चलेगी BJP की जुमलेबाजी

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (09 अप्रैल 2024) शिमला। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-