Breaking News

काशीपुर: नगर निगम व प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, बूरा बताशा गली में दुकान से 4 कुंतल प्रतिबंधित पालीथीन जब्त,एक लाख का जुर्माना

@शब्द दूत ब्यूरो (12 जनवरी 2024)

काशीपुर। नगर निगम,राजस्व विभाग,व प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड अधिकारियों ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए बूरा बताशा गली में एक दुकान में छापा मारकर 4 कुंतल से अधिक प्रतिबंधित पालीथीन बरामद कर एक लाख रुपए का जुर्माना दुकानदार पर लगाया।

नगर आयुक्त एवम उपजिलाधिकारी महोदय के आदेशानुसार नगर निगम और राजस्व विभाग के साथ प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अधिकारियों की संयुक्त टीम द्वारा अचानक मुख्य बाजार में प्रतिबंधित प्लास्टिक के सामानों की बिक्री पर छापेमारी की कार्यवाही की गई।   टीम ने बूरा बताशा गली में श्रीमती मुन्नी पत्नी श्री किशन लाल निवासी ओझान की दुकान में 21 बैग में 4.13कुंतल प्रतिबंधित पॉलिथीन जब्त की। मौके पर ही दुकानदार के विरुद्ध  रू 1.00 लाख का अर्थ दंड लगाया।

इसके साथ ही नियमानुसार नोटिस जारी कर निर्धारित वसूली की विधिक कार्यबाही की जाएगी है । टीम ने अन्य दुकानों पर भी छापेमारी की । जिसमे 6500 रू का नकद अर्थदंड बसूला गया।

टीम में सहायक नगर आयुक्त यशवीर सिंह राठी नगर स्वास्थ्य अधिकारी अमरजीत सिंह साहनी राजस्व टीम में नायब तहसीलदार वनचंद आर्य, क्षेत्रीय अधिकारी प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड नरेश गोस्वामी एवं बृजपाल राशिद हुसैन सोहनलाल शामिल थे । इस दौरान उप जिलाधिकारी अभय प्रताप सिंह भी मौके पर पहुंचे अन्य दुकानदारों को भी प्रतिबंधित प्लास्टिक की सामानों के प्रयोग एवं बिक्री एवं भंडारण करने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बरेली में 23 हिंदू युवाओं का निकाह कराने की मौलाना तौकीर रजा ने की घोषणा, एस एस पी बोले बगैर अनुमति के नहीं होगा कार्यक्रम, जांच जारी, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 जुलाई 2024) बरेली। मौलाना तौकीर रजा खां …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-