Breaking News

बिग ब्रेकिंग: बेख़ौफ़ खनन माफियाओं ने तहसीलदार व नायब तहसीलदार को जेसीबी से कुचलने का किया प्रयास,दो अधिकारी घायल, आधा दर्जन ट्रैक्टर ट्राली जब्त

अवैध मिट्टी खनन की सूचना पर पहुंचे थे राजस्व अधिकारी।

@शब्द दूत ब्यूरो (13 अक्टूबर 2023)

आगरा। बेख़ौफ़ खनन माफियाओं ने तहसीलदार व नायब तहसीलदार को जेसीबी से कुचलने का प्रयास किया इस घटना में दोनों अधिकारी घायल हो गए हैं।

यह दुस्साहसिक घटना जिले के गांव कुसमानिया में हुई। जहां अवैध मिट्टी खनन की जांच के दौरान खनन माफिया के एक समूह ने उन पर जेसीबी से हमला करने का प्रयास किया, जिसमें दो राजस्व निरीक्षक घायल हो गए।

अधिकारियों के अनुसार, “घटना गुरुवार को हुई जब तहसीलदार प्रवेश कुमार और नायब तहसीलदार विपिन कुमार मिश्रा अन्य अधिकारियों के साथ कुसमानिया गांव में सूचना मिलने पर पहुंचे कि इलाके में बड़े पैमाने पर अवैध मिट्टी खनन हो रहा है।”

उन्होंने बताया कि राजस्व अधिकारी प्रवेश कुमार और विपिन कुमार मिश्रा मामले की जांच कर रहे थे, तभी खनन माफिया के कुछ सदस्यों द्वारा चलाई जा रही एक जेसीबी तेजी से आई और दोनों अधिकारियों को कुचलने की कोशिश की।

राजस्व निरीक्षक हमले से बच गए लेकिन अपने प्रयास में घायल हो गए। टीम के बाकी अधिकारियों ने स्थिति का जायजा लिया।

अधिकारियों ने बताया कि इसके बाद टीम ने घेराबंदी कर अवैध मिट्टी खनन में शामिल सात ट्रैक्टरों के चालकों समेत आरोपी जेसीबी चालक को पकड़ लिया। राजस्व टीम और खनन माफिया के सदस्यों के बीच हुई मारपीट के बाद दोनों घायल अधिकारियों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

तहसीलदार प्रवेश कुमार के मुताबिक, ”घटना जैतपुर थाना क्षेत्र के नहटोली नहर पुलिया के पास हुई जहां मिट्टी का अवैध खनन किया जा रहा था। खनन माफिया के सदस्यों ने हम पर हमला करने की कोशिश की। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Check Also

बरेली में 23 हिंदू युवाओं का निकाह कराने की मौलाना तौकीर रजा ने की घोषणा, एस एस पी बोले बगैर अनुमति के नहीं होगा कार्यक्रम, जांच जारी, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 जुलाई 2024) बरेली। मौलाना तौकीर रजा खां …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-