Breaking News

फोटो पर बवाल: भाजपा का आरोप-खरगे ने 120 करोड़ सनातनियों का अपमान किया

@शब्द दूत ब्यूरो (08 जुलाई, 2023)

सोशल मीडिया पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा और राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की वायरल हो रही एक तस्वीर के जरिये प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी ने खरगे पर भगवान बदरीनाथ के प्रसाद का अपमान करने का आरोप लगाया है। भाजपा का कहना है कि खरगे ने बदरीनाथ धाम व केदारनाथ के प्रसाद को कुर्सी पर बैठे-बैठे हाथ से स्पर्श कर स्वीकार किया, जो 120 करोड़ सनातनियों का अपमान है।

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय और प्रदेश दोनों अध्यक्षों को सनातनी संस्कृति के अपमान के लिए सार्वजनिक माफी मांगनी चाहिए। मीडिया प्रभारी चौहान का आरोप है कि बदरीनाथ व केदारनाथ का अपमान देखकर भी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा हंसते रहे।

चौहान ने कहा कि देश का बच्चा-बच्चा जानता है कि हिंदू संस्कृति में भगवान के प्रसाद को हमेशा खड़े होकर दोनों हाथों से सम्मान देकर स्वीकार किया जाता है। उन्होनें आरोप लगाया कि कांग्रेस के सुविधावादी हिंदू नेता, मीडिया में चर्चा के लिए जनेऊ के साथ फोटो खिंचवाते हैं, लेकिन इस तरह सनातनी संस्कृति के अपमान का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बरेली में 23 हिंदू युवाओं का निकाह कराने की मौलाना तौकीर रजा ने की घोषणा, एस एस पी बोले बगैर अनुमति के नहीं होगा कार्यक्रम, जांच जारी, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 जुलाई 2024) बरेली। मौलाना तौकीर रजा खां …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-