Breaking News

विराट कोहली ने टेस्ट कप्तानी भी छोड़ी, सोशल मीडिया पर लिखी दिल की बात

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (15 जनवरी, 2022)

साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज में हार के बाद विराट कोहली ने टेस्ट की कप्तानी पद से खुद को अलग कर लिया है। कोहली ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी साझा की है। कोहली ने लिखा कि, 7 साल से भारत की टेस्ट टीम की कप्तानी करना शानदार रहा. बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप के बाद कोहली ने टी20 टीम की कप्तानी भी छोड़ दी थी।

वहीं, साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले बीसीसीआई ने कोहली को वनडे टीम की कप्तानी पद से हटा दिया था। बता दें कि 2014 में विराट कोहली को टेस्ट की कप्तानी मिली थी। धोनी के टेस्ट की कप्तानी छोड़ने के बाद कोहली को टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया था।

अपने पत्र में कोहली ने लिखा, “टीम को सही दिशा में ले जाने के लिए हर रोज 7 साल की कड़ी मेहनत, और अथक परिश्रम किया। मैंने पूरी ईमानदारी के साथ काम किया है और वहां कुछ भी नहीं छोड़ा है। हर चीज को किसी न किसी स्तर पर रुकना पड़ता है और मेरे लिए भारत के टेस्ट कप्तान के रूप में, यह समय अब है।

विराट कोहली ने कहा, “मैं बीसीसीआई को इतने लंबे समय तक अपने देश का नेतृत्व करने का मौका देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि टीम के उन सभी साथियों को जिन्होंने पहले दिन से भरपूर साथ दिया और और किसी भी स्थिति में कभी हार नहीं मानी।’

Check Also

नैनीताल: मोटाहल्दू में जैविक सब्जी उत्पादन की ओर किसान,किसानों ने बताये इसके लाभ, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (27 मई 2024) मोटाहल्दू (नैनीताल)। बीमारियां बढ़ रही …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-