Breaking News

शर्मनाक : सिलेंडर ब्लास्ट में जख्मी बच्चा स्ट्रैचर पर बिलखता रहा, फोन पर लगा रहा हॉस्पिटल स्टाफ

वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक जमीन पर पड़ा हुआ तड़प रहा है और उसका पूरा शरीर आग से झुलसा हुआ है। वहीं, बच्चे को स्ट्रैचर पर लिटाया हुआ है, और वह भी दर्द की वजह से बिलख रहा है।

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (01 दिसंबर, 2021)

मुंबई में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक सिलेंडर बलास्ट में जला एक बच्चा और एक युवक अस्पताल में तपड़ते रहे, लेकिन डॉक्टरों का दिल नहीं पसीजा। बच्चा स्ट्रैचर पर रोता रहा बिलखता रहा, लेकिन उनकी तरफ किसी ने ध्यान नहीं दिया। मामला मुंबई के नायर अस्पताल का है, जहां से एक वीडियो सामने आया है। 

बताया जा रहा है कि मुंबई के वर्ली में बीडीडी की एक चॉल में सिलेंडर बलास्ट हो गया था, जिसमें एक बच्चा और युवक बुरी तरह से झुलस गए। उन्हें नायर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। लेकिन करीब एक घंटे तक इलाज शुरू नहीं किया गया।

वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक जमीन पर पड़ा हुआ तड़प रहा है और उसका पूरा शरीर आग से झुलसा हुआ है। वहीं, बच्चे को स्ट्रैचर पर लिटाया हुआ है, और वह भी दर्द की वजह से बिलख रहा है। उनका कोई इलाज शुरू नहीं किया जाता है।

वहीं पास में एक टेबल पर एक नर्स और दो अन्य अस्पताल कर्मचारी बैठे हैं और फोन पर किसी से बात कर रहे हैं। लेकिन दर्द से तपड़ रहे उस युवक और बच्चे की तरफ किसी ने ध्यान नहीं दिया। वीडियो बनाने वाले ने पूछा कि इनका इलाज शुरू क्यों नहीं हुआ और कौन डॉक्टर है. तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

Check Also

14 साल की नाबालिग को सुप्रीम कोर्ट से राहत, 28 हफ्ते की प्रेग्नेंसी खत्म करने की इजाजत

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-