Breaking News

वायरल :”मुझे अजान बहुत पसंद है”कहते हुए कंगना रनौत का वीडियो सामने आया, सोशल मीडिया पर हुई ट्रौल

@शब्द दूत ब्यूरो (24 नवंबर 2012)

कंगना को अजान से प्यार है। जी हां ये खुद कंगना ने बोला था। हालांकि ये बात 2017 की है लेकिन मौजूदा समय में जिस तरह से कंगना रनौत सुर्खियों में आने के लिए बयान दे रही है। उसके परिप्रेक्ष्य में कंगना का चार साल पहले का यह वीडियो वायरल हो गया है।

ट्विटर पर किसी यूजर ने कंगना के इस धर्मनिरपेक्ष बयान को ट्वीट किया है। जिसमें वह अजान के साथ साथ अन्य धर्मों के भी पक्ष में बोलती नजर आ रही है। एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा कि यह आजादी से पहले का वीडियो है। एक यूजर ने लिखा यह ब्रेन वॉश से पहले का बयान है।

कहा जा रहा है कि कंगना का ये बयान उस वक्त का है जब गायक सोनू निगम ने सुबह होने वाली अजान को लेकर अपनी बात कही थी। इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने ये बयान दिया है जिसे अब शेयर किया जा रहा है। दरअसल सोनू निगम ने ट्वीट कर कहा था कि ‘मैं मुस्लिम नहीं हूं और मुझे सुबह अज़ान के चलते उठना पड़ता है। भारत में यह जबरन धार्मिकता कब खत्‍म होगी? बता दूं कि जब मोहम्‍मद ने इस्‍लाम बनाया तब बिजली नहीं थी। एडिसन के बाद भी मुझे यह शोर क्‍यों सुनना पड़ता है?’ जब अजान को लेकर गायक सोनू निगम के इस बयान पर कंगना रनौत से एक कार्यक्रम में जब राय मांगी गई थी तो उन्होंने कहा था कि मैं किसी और के बारे में तो नहीं जानती लेकिन मुझे अजान बहुत पसंद है।

Check Also

14 साल की नाबालिग को सुप्रीम कोर्ट से राहत, 28 हफ्ते की प्रेग्नेंसी खत्म करने की इजाजत

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-