Breaking News

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी से हटाए गए मेनका और वरुण गांधी, लखीमपुर खीरी मामले में किया था ट्वीट

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (07 अक्टूबर, 2021)

वरुण गांधी और उनकी मां मेनका गांधी को  भारतीय जनता पार्टी की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी से हटा दिया गया है। यूपी के लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में वरुण गांधी  के लगातार ट्वीट के बाद संभवत: यह कदम उठाया गया है। 

गौरतलब है कि बीजेपी सांसद ने लखीमपुर घटना को लेकर लगातार ट्वीट किए थे और किसानों को निशाना बनाए जाने को लेकर नाराजगी जताई थी। हालांकि पार्टी सूत्रों की ओर से कहा गया है कि इस तरह के बदलाव ‘रूटीन एक्‍ससाइज’ है। 

गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी में किसानों पर गाड़ी चढ़ाने की घटना को लेकर बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने इस घटना का एक दूसरा वीडियो शेयर किया था। यह वीडियो, पहले वाले वीडियो से बेहतर क्वालिटी का है। इसमें घटनाक्रम ज्यादा साफ दिखाई दे रहा है। हालांकि, अभी तक इस वीडियो की पुष्टि नहीं हुई है।

बता दें कि लखीमपुर खीरी की हिंसा की घटना में आठ लोगों की मौत हुई थी, जिसमें चार किसान थे। हिंसा तब हुई थी, जब एक काली एसयूवी प्रदर्शन कर रहे कुछ किसानों को रौंदते हुए निकल गई थी। वरुण गांधी ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा था कहा कि निर्दोष किसानों का खून बहाने वालों का न्याय करना होगा।

Check Also

14 साल की नाबालिग को सुप्रीम कोर्ट से राहत, 28 हफ्ते की प्रेग्नेंसी खत्म करने की इजाजत

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-