Breaking News

गुजरात निकाय चुनाव में आप की शानदार एंट्री से कांग्रेस को झटका

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो

गुजरात में निकाय चुनाव में बीजेपी ने छह नगर निगमों में जीत हासिल की है, लेकिन सबसे ज्यादा चौंकाया आम आदमी पार्टी ने, जिन्होंने सूरत में 27 सीटें जीती हैं। 120 सीटों में से बीजेपी 93 और आप 27 सीटें जीतकर मुख्य विपक्षी पार्टी बन गई है। कांग्रेस का वहां खाता भी नहीं खुला। अब अरविंद केजरीवाल खुद लोगों 26 फरवरी को सूरत के लोगों को शुक्रिया कहने जाएंगे। सूरत की जनता ने कांग्रेस को दरकिनार कर आप को मुख्य विपक्षी पार्टी बनाने में मदद की।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात के नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी ने शानदार प्रदर्शन किया है। मैं गुजरात के लोगों का तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। खासकर सूरत के लोगों का। सूरत के लोगों ने 125 साल पुरानी पार्टी कांग्रेस को हरा कर  नई पार्टी आम आदमी पार्टी को प्रमुख विपक्षी दल के रूप में ज़िम्मेदारी सौंपी है। मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं, हमारा एक-एक उम्मीदवार अपनी ज़िम्मेदारी ईमानदारी के साथ निभाएगा। गुजरात ने एक नई राजनीति की शुरुआत की है। ईमानदार राजनीति काम की राजनीति अच्छे स्कूलों ,अस्पतालों की, सस्ती और 24 घंटे बिजली की राजनीति। गुजरात के लोगों के साथ मिल कर हम सब गुजरात को संवारेंगे। मैं 26 को सूरत आ रहा हूं,व्यक्तिगत रूप से आपको धन्यवाद करने के लिए, सूरत में मिलते हैं।

आप के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आप दिल्ली के अलावा देश के अन्य राज्यों में पंचायत और निगम निकाय के चुनाव पहली बार लड़ रही है। आज गुजरात निकाय चुनावों के नतीजे काफी चौंकाने वाले नतीजे आ रहे हैं। डायमंड और टेक्स्टाइल शहर सूरत में आम आदमी पार्टी दूसरे नंबर पर है। कांग्रेस को सूरत के लोगों ने रिजेक्ट कर दिया है। राजकोट में 13 सीटों पर जीत दर्ज की और अहमदाबाद में दूसरे नंबर पर हैं। पहली बार चुनाव लड़ने के लिहाज से हम गुजरात के लोगों का धन्यवाद करना चाहते हैं। हमारी समझ में ये बहुत बड़ी बात है कि मोदी जी का विकास मॉडल कहलवाए जाने वाले गुजरात में बदलाव के लिए मौका कांग्रेस के बजाय आम आदमी पार्टी को दिया जा रहा है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

केदारनाथ यात्रियों को ले जा रहे हेलीकॉप्टर की इमर्जेंसी लैंडिंग,सभी यात्री सुरक्षित देखिए घटना का खौफनाक वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (24 मई 2024) केदारनाथ । आज प्रातः लगभग …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-