Breaking News

पामेला गोस्वामी के बाद एक और भाजपा नेता ड्रग केस में दो बेटों सहित गिरफ्तार

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के एक और नेता राकेश सिंह को उनके दो बेटों सहित पुलिस ने वर्धवान और कोलकाता से ड्रग केस में गिरफ्तार किया है। पामेला गोस्वामी ड्रग केस में ही यह गिरफ्तारी हुई है। पुलिस के मुताबिक भाजपा नेता राज्य से भागने की कोशिश कर रहे थे। राकेश से पूछताछ के लिए कोलकाता पुलिस की एक टीम पूर्वी बर्धवान के गलसी पुलिस स्टेशन पहुंची थी।

इससे पहले  पुलिस ने राकेश सिंह को एक नोटिस दिया जिसमें उन्हें इस मामले के संबंध में मादक पदार्थ निरोधक विभाग के सामने उपस्थित होने को कहा गया था। उन्होंने कहा कि वह किसी काम से दिल्ली जा रहे हैं और वापस लौटने के बाद पुलिस के सामने पेश होंगे। कोलकाता पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया, ‘ऐसा लग रहा था कि वह भागने की कोशिश कर रहे थे। उन्हें शायद इस बात का पता चल गया था कि पुलिस उन्हें तलाश कर रही है इसलिए गिरफ्तारी से बचने के लिए उन्होंने अपनी गाड़ी बदल ली।

बता दें कि कोकीन रखने के मामले में गिरफ्तार भारतीय जनता युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी ने भी भाजपा बंगाल इकाई के सदस्य राकेश सिंह पर आरोप लगाया था । अधिकारियों के मुताबिक कोलकाता पुलिस जब राकेश सिंह के आवास पहुंची तो परिवार के सदस्यों ने पहले सर्च वारंट देखने की मांग की। इसकी वजह से पुलिस को भाजपा नेता के गालसी स्थित घर के बाहर इंतजार करना पड़ा। इस तलाशी अभियान का एंटी-नारकोटिक्स, डिटेक्टिव विभाग के एंटी-राउडी टीम ने नेतृत्व किया। तलाशी अभियान के दौरान दोनों विभागों के एसीपी मौजूद थे। कोलकाता पुलिस की डिटेक्टिव विभाग ने सिंह के दोनों बेटों सुवम सिंह (25) और साहेब सिंह (21) दोनों को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि भाजयुमो की राज्य सचिव पामेला को 19 फरवरी को उनके एक दोस्त और निजी सुरक्षा गार्ड के साथ  दक्षिण कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया था। उनकी कार से करीब 90 ग्राम कोकीन मिली थी। तब गोस्वामी ने आरोप लगाया था कि यह राकेश सिंह की साजिश है।

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

ब्रेकिंग: रूद्रपुर में फर्नीचर व प्लाईवुड कारोबारी के प्रतिष्ठान पर आयकर विभाग का छापा, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (23 मई 2024) रूद्रपुर। ज़िला मुख्यालय से बड़ी …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-