Breaking News

मेरी पत्नी के खाने में टॉयलेट क्लीनर मिलाया गया…कोर्ट में इमरान खान का दावा

@शब्द दूत ब्यूरो (21 अप्रैल 2024)

जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के संस्थापक इमरान खान ने आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी बुशरा बीबी को खाने में टॉयलेट क्लीनर मिलाकर दिया गया है. यही वजह है कि उनकी तबीयत खराब हो रही है. इमरान खान ने जज नासिर जावेद राणा की कोर्ट में यह दावा किया उन्होंने कहा इस खाने की वजह से बुशरा के पेट में जलन और दूसरी दिक्कतें हुईं और उनकी तबीयत लगातार बिगड़ती चली गई.

बीते शुक्रवार को रावलपिंडी की अडियाला जेल में पीएस190 मिलियन भ्रष्टाचार मामले की सुनवाई के दौरान इमरान खान ने जज नासिर जावेद राणा से कहा कि अदालत कक्ष में अतिरिक्त दीवारें खड़ी कर दी गई हैं, जिससे बंद अदालत जैसा माहौल हो गया है. उन्होंने कोर्ट को बताया कि शौकत खानुम अस्पताल के चीफ मेडिकल अफसर डॉ. आसिम यूसुफ ने इस्लामाबाद स्थित शिफा इंटरनेशनल अस्पताल में उनकी पत्नी बुशरा बीबी के टेस्ट कराने के लिए कहा था. लेकिन जेल प्रशासन पाकिस्तान इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में जांच करवाने पर अड़ा है.

आर्मी चीफ को दी थी धमकी

इससे पहले भी इमरान खान ने पाकिस्तान के आर्मी चीफ आसिम मुनीर को पत्नी से जुड़े मामले पर चेतावनी दी थी. उन्होंने कहा था कि उनकी पत्नी बुशरा के जेल जाने के लिए सेना प्रमुख जनरल असीम मुनीर सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं. इमरान खान ने कहा था कि अगर उनकी पत्नी को कुछ भी हुआ तो वो असीम मुनीर को नहीं छोड़ेंगे.

कोर्ट ने प्रेस से कॉन्फ्रेंस से बचने को कहा

वहीं सुनवाई के दौरान कोर्ट ने इमरान खान से कस्टडी में रहते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस करने से बचने को कहा. जिस पर इमरान खान ने बताया कि वो मीडिया से इसलिए बात करते हैं क्योंकि उनके बयानों को गलत तरीके से पेश किया जाता है. इमरान खान ने कोर्ट से हर सुनवाई के बाद उन्हें दस मिनट मीडिया से बात करने देने की मंजूरी मांगी थी.

अडियाला जेल में बंद हैं इमरान खान

बता दें कि क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान पर कई मामलों चल रहे हैं. इन दिनों वह रावलपिंडी की अडियाला जेल में बंद हैं. उनकी पत्नी बुशरा बीबी पर भी तोषाखाना केस चल रहा है. बुशरा को नजरबंद करने के लिए उनके घर ‘बानी गाला’ को ही सब-जेल में बदला गया है. बुशरा को भ्रष्टाचार के साथ ही इमरान खान के साथ अवैध शादी के मामले को लेकर भी दोषी ठहराया गया है.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

रफा पर मंडरा रहे खतरे के बादल, इजराइल के आगे रेड क्रॉस ने भी खड़े किए हाथ

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (24 अप्रैल, 2024) ईरान के हमले के बाद …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-