Breaking News

आदिल हुसैन ने ‘कबीर सिंह’ की आलोचना की, वांगा ने कहा: चिंता न करो तुम्हारा चेहरा AI से बदल दूंगा

@शब्द दूत ब्यूरो (18 अप्रैल 2024)

साल 2019 में रिलीज हुई शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी की ‘कबीर सिंह’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इस फिल्म में आदिल हुसैन भी नजर आये थे. लेकिन हाल ही में उन्होंने एक पॉडकास्ट के जरिए कहा कि उन्हें ये फिल्म करने का पछतावा है. अब ‘कबीर सिंह’ के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा का इस पर रिएक्शन आया है. डायरेक्टर ने क्या कहा, चलिए जानते हैं.

एक्टर आदिल हुसैन ने पॉडकास्ट में कहा था कि जब वो ‘कबीर सिंह’ देखने थिएटर गए तो वो 15 मिनट में ही बाहर आ गए. इसी के साथ उन्होंने ये भी कह दिया कि ये इकलौती फिल्म है, जिसमें काम करने का उन्हें अफसोस है.

संदीप रेड्डी वांगा का जवाब

आदिल हुसैन को जवाब देते हुए संदीप रेड्डी वांगा ने ट्वीट किया कि आदिल की ’30 आर्ट फिल्में’ उन्हें वो फेम नहीं दिला सकी जो एक ब्लॉकबस्टर फिल्म ने दिलाई, जिसके लिए वो शर्मिंदा हैं. अब वो इस शर्मिंदगी को खत्म करेंगे. यानी AI की मदद से पिक्चर में उनका चेहरा रिप्लेस कर दिया जाएगा. इसी के साथ ही संदीप रेड्डी ने तंज कसते हुए यहां तक ​​कहा कि आदिल का लालच उसके पैशन से भी बड़ा है.

पॉडकास्ट में कुछ यूं कहा

आदिल हुसैन ने पॉडकास्ट में कहा था कि शुरुआत में उनके पास टाइम नहीं था इसलिए उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया. आदिल के मुताबिक, मेकर्स ने उन्हें उनका सीन भेजा था, जिसके बाद आदिल ने उनसे पिक्चर की पूरी स्क्रिप्ट मांगी. इसके बाद मेकर्स ने उन्हें तेलुगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की स्क्रिप्ट भेज दी. ‘कबीर सिंह’ साउथ की ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक है.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

अल्लू अर्जुन फैन्स इतने दिनों से कर रहे थे इंतजार, ‘पुष्पा 2’ के मेकर्स ने बड़ा धोखा दे दिया!

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (24 अप्रैल, 2024) इन दिनों हर तरफ सिर्फ …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-