Breaking News

कर्ज के पैसे लेकर आ रही थी घर, बगीचे में युवकों ने घेरकर किया यह कांड…पीड़िता ने पुलिस को बताई आपबीती

@शब्द दूत ब्यूरो (07 अप्रैल 2024) 

बिहार के मुजफ्फरपुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां चार युवक ने महिला के साथ गैंगरेप किया. पीड़िता का कहना है कि वह लोन के लिए किसी महिला से पैसे लेने गई थी. वहां से वापस आते समय आरोपियों ने उसे लीचे के एक बगीचे में घेर लिया और चाकू मारकर घायल कर दिया.इसके बाद उन्होंने उसके साथ हैवानियत की और वहां से फरार हो गए.फिलहाल महिला ने अपने पति के साथ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है, वहीं पुलिस की टीम जांच में जुट गई है.

घटना मीनापुर इलाके के एक गांव की है. यहां पीड़िता अपने पति के साथ रहती है. 1 अप्रैल को उसका पति रोजाना की तरह काम पर गया हुआ था. पीड़ित महिला का पति ऑटो चलाता है. साथ ही गार्ड की नौकरी भी करता है. पीड़िता के मुतबिक, यह ऑटो उन्होंने लोन के पैसों से खरीदा था, जिसके लिए वे हर महीने किस्त भर रहे थे. इसी कड़ी में वह एक जानने वाली महिला के घर किस्त के लिए पैसे मांगने गई थी.

पीड़िता वहां से पैसे लेकर लौट रही थी. इस दौरान रास्ते में पड़े लीची के बगीचे में उसे चार युवकों ने चाकू दिखाकर घेर लिया. वे चारों महिला के साथ छेड़खानी करने लगे, जब महिला ने इसका विरोध किया तो उन बदमाशों ने चाकू से महिला पर वार करके घायल कर दिया. डरी सहमी महिला अपनी जान की भीख मांगती रही लेकिन वे आरोपी नहीं रुके और उन्होंने महिला के साथ गैंगरेप किया. आरोपियों ने महिला को यह बात किसी से बताने पर हत्या करने की भी धमकी दी थी.

पहुंच गई पति के साथ थाने

इस दौरान महिला बेहोश हो गई थी. कुछ समय बाद होश में आने पर महिला जैसे-तैसे अपने घर पहुंची, जहां उसने अपने पति से पूरी बात बताई. इसके बाद गुस्साया पति और उसकी पत्नी पुलिस स्टेशन जा पहुंचे. वहीं थाने में पहुंचते ही पुलिस की टीम ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच में जुट गई है. जबकि पीड़िता को सदर अस्पताल में इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया है. इस मामले में महिला थानेदार अदिति कुमारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (25 अप्रैल, 2024) बिहार के मुजफ्फरपुर में मैठि …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-