Breaking News

भोजपुर में डबल मर्डर के बाद एनकाउंटर, दो बदमाशों को लगी गोली, हालत गंभीर

@शब्द दूत ब्यूरो (02 अप्रैल 2024)

बिहार पुलिस अब यूपी पुलिस की राह पर है. बिहार पुलिस अब बदमाशों के खिलाफ तुरंत एक्शन ले रही है. मंगलवार को भोजपुर में डबल मर्डर के बाद पुलिस की हत्या आरोपियों के साथ मुठभेड़ हुई है जिसमें दो अपराधी को गोली लगी है और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है मंगलवार की सुबह भोजपुर में फसल कटाई कर रहे एक परिवार पर 10 से 12 की संख्या में आए हथियारबंद बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी. इस गोलीबारी में पिता पुत्र की मौत हो गई. जबकि परिवार के लोगों ने भागकर और छुपकर जान बचाई. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना के बाद एक्टिव थी पुलिस

सुबह-सुबह खुलेआम हुई इस हत्या के बाद पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस इस घटना के बाद तुरंत एक्टिव हो गई और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस को खबर मिली की हत्या में शामिल अपराधी उदवंतनगर के बेलाउर में हैं. इसके बाद पुलिस वहां पहुंची और उन्हें घेर लिया. इसके बाद अपराधियों ने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी. जिसके बाद अपराधियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है. बताया जा रहा है कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों को गोली लगी है.

जानिए क्या है पूरा मामला.

दरअसल भोजपुर के रघुनीपुर गांव में दो कट्ठा जमीन को लेकर रामाधार यादव का पटीदारों के साथ विवाद चल रहा था. इस मामले में पहले हत्या और मारपीट की घटना हुई थी. तब रामाधार यादव को सजा हुई थी और वह जेल में बंद थे. कुछ दिन पहले रामाधार यादव जमानत पर जेल से बाहर आए थे. मंगलवार की सुबह वह अपने परिवार के लोगों के साथ फसल की कटनी करने के लिए खेत गए हुए थे तभी दूसरे पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे और गोलियां बरसानी शुरु कर दी. फायरिंग में रामाधार यादव और उनके बेटे की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस कार्रवाई में दो बदमाशों को गोली लगी है.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

‘सर बीमार हूं, नहीं कर पाऊंगा ड्यूटी’… आरा में लोकसभा चुनाव की वोटिंग से पहले 400 कर्मियों ने दिया आवेदन

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (25 अप्रैल, 2024) बिहार के आरा के भोजपुर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-