Breaking News

जब प्रोड्यूसर ने की ऐसी डिमांड, अंकिता लोखंडे ने ले लिया था फिल्म ना करने का फैसला

@शब्द दूत ब्यूरो (01 मार्च 2024)

साल 2009 में टीवी शो पवित्र रिश्ता से डेब्यू करने के बाद अंकिता लोखंडे घर-घर मशहूर हुईं. इस सीरियल को बंद हुए सालों हो चुके हैं, पर वो आज भी इसमें निभाए गए अपने किरदार की वजह से लोगों के दिलों में बसती हैं. अब हाल ही में अंकिता ने एक इंटरव्यू में हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. उनका कहना है कि वो कई मरतबा कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं.

इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्होंने साउथ की एक फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था. उसके बाद उन्हें फिल्म साइन करने को बुलाया गया, जिसके बाद वो काफी खुश हो गई थीं और उन्होंने अपनी मां को बताया था कि वो फिल्म साइन करने जा रही हैं. उन्होंने बताया कि जब वो होटल पहुंची तो उन्हें अंदर बुलाया गया और उनकी कॉर्डिनेटर को बाहर रहने को ही कहा गया.

अंकिता ने दिया था ऐसा जवाब

अंकिता ने बताया, “उन लोगों ने कहा कि तुम्हें समझौता करना होगा. उस समय मैं सिर्फ 19 साल की थी और मैं हीरोइन बनना चाहती थी और वो फेज चल रहा था. मैंने उस स्मार्ट खेला क्योंकि मैं ये नहीं सुनना चाहती थी कि मुझे किसी के साथ सोना है. इसलिए मैंने उनसे पूछा कि किस तरह का समझौता? क्या आप अपने प्रोड्यूसर के साथ मुझे पार्टी में ले जाना चाहते हैं.”

अंकिता ने कहा कि वो ये बात नहीं सुनना चाहती थीं कि हकीकत में वो आदमी क्या कहना चाहता है. पर उनसे कहा गया, “तुम्हें प्रोड्यूसर के साथ सोना होगा.” ये सुनने के बाद अंकिता उठीं और वहां जाने से पहले उन्होंने उस आदमी से कहा, “मुझे नहीं लगता है कि तुम्हारे प्रोड्यूसर को किसी टैलेंट की जरूरत है, उसे सोने के लिए एक लड़की की जरूरत है और मैं इस तरह की नहीं हूं.”

फिल्म ना करने का फैसला

अंकिता ने आगे कहा, “उस दिन मैंने फैसला कर लिया था कि मैं फिल्म नहीं करने वाली हूं, क्योंकि मैं किसी को अधिकार नहीं देना चाहती, ये गलत है और तब मैंने निर्णय लिया कि जो कुछ भी हो, मैं टीवी इंडस्ट्री के साथ खुश हूं. उसके बाद मुझे पवित्र रिश्ता का मौका मिला और मैंने उसे खुशी खुशी किया.”

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

अल्लू अर्जुन फैन्स इतने दिनों से कर रहे थे इंतजार, ‘पुष्पा 2’ के मेकर्स ने बड़ा धोखा दे दिया!

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (24 अप्रैल, 2024) इन दिनों हर तरफ सिर्फ …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-