Breaking News

बड़ी खबर: दिल्ली व एनसीआर में पत्रकारों के 30 से अधिक ठिकानों पर दिल्ली पुलिस ने मारा छापा,चीनी फंडिंग का मामला

@शब्द दूत ब्यूरो (03 अक्टूबर 2023)

नयी दिल्ली। दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में पत्रकारों के ठिकानों पर छापेमारी की खबर आ रही है। ये छापे न्यूज क्लिक बेबसाइट से जुड़े पत्रकारों के ठिकानों पर की गई है। खास बात यह है कि यह छापे चीनी फंडिंग के आरोपों को लेकर की गई है। हालांकि अभी किसी गिरफ्तारी की सूचना नहीं मिली है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने राजधानी दिल्ली और उससे लगे एनसीआर में स्थित ठिकानों पर आज सुबह ताबड़तोड़ 30 से अधिक जगहों पर मारी गई है। पत्रकार अभिसार शर्मा ने अपने एक्स हैंडिल पर कहा कि पुलिस उनके घर से लैपटॉप और उनका फोन ले गयी है।

इस छापेमारी में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कई इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस जैसे लैपटॉप और मोबाइल फोन जब्त कर लिए है।

आपको बता दें कि वर्ष 2021 में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने न्यूज क्लिक के विरुद्ध अवैध फंडिंग को लेकर मुकदमा दर्ज किया था। बताया जाता है कि ये संदिग्ध फंडिंग चीनी कंपनियों के जरिये न्यूज क्लिक को मिली थी। इसके बाद ईडी ने मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू की थी।  हालांकि हाई कोर्ट ने उस वक्त न्यूज क्लिक के प्रमोटरों को गिरफ्तारी से राहत दे दी थी।

Check Also

बरेली में 23 हिंदू युवाओं का निकाह कराने की मौलाना तौकीर रजा ने की घोषणा, एस एस पी बोले बगैर अनुमति के नहीं होगा कार्यक्रम, जांच जारी, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 जुलाई 2024) बरेली। मौलाना तौकीर रजा खां …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-