Breaking News

ब्रेकिंग : तीन मिनट में हत्यारे ने मार डाला दो महिलाओं को , पुलिस ने किया खुलासा, महिला समेत दो गिरफ्तार

गाजियाबाद। महज तीन मिनट में दो महिलाओं की हत्या और तीन बच्चों को घायल कर दिया हत्यारों ने। बीती शाम यहाँ मसूरी थाना क्षेत्र के एक घर में हुई इस लोमहर्षक वारदात से यहाँ सनसनी मच गई है। आईजी प्रवीण कुमार और एसएसपी कलानिधि नैथानी घटना की सूचना पर तत्काल ही घटनास्थल पर पहुंच गये थे। पुलिस ने अस्पताल में भर्ती एक बच्ची के बयान के आधार पर इस हत्याकांड के आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। 

वृंदावन मथुरा के मूल निवासी लोकमनी यहाँ  गाजियाबाद के मसूरी में चौपला बाजार में मंदिर के पास टिक्की का ठेला लगाते हैं। पुलिस का कहना है कि महेश की पत्नी डॉली (27) और तीन बच्चे गौरी (10), मीनाक्षी (7) व रुद्र (5), ट्यूटर अंशु (16) घर में मौजूद थी। पड़ोस में रहने वाली वंदना ने सबसे पहले घटना की जानकारी दी। वंदना ने बताया है कि वह पहले इसी घर में किरायेदार थी, लेकिन जब लोकमनी का परिवार पीले क्वार्टर से यहां पर शिफ्ट हो गया तो उन्होंने बराबर में ही किराये पर दूसरा घर ले लिया। 

वंदना रात को जब घर से दूध लेने के लिए निकली तो उस वक्त बेटी अंशु महेश के बच्चों को ट्यूशन पढ़ा रही थी लेकिन जब लौट कर आई तो घर में सन्नाटा था। आशंका होने पर उसने आवाज दी तो कोई जवाब नहीं आया। इस पर वंदना घर के अंदर पहुंची तो सामान बिखरा पड़ा था और तीनों बच्चों के साथ उनकी बेटी अंशु और डॉली खून से लथपथ थीं। गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया,”पहली नजर में अपराधी एक कारपेंटर जान पड़ता है जो इस घर में छह सालों से आता रहा है। 

इस वारदात में 33 साल की डॉली और उनके यहां ट्यूशन पढ़ाने के लिए आई 17 साल की अंशु की मौत हो गई। अपराधियों ने काफी बर्बरता से हत्या को अंजाम दिया है।डॉली और अंशु पर सिलबट्टे और धारदार हथियार से वार किया गया है। पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद आशंका जाहिर की है कि मामला रंजिश का लग रहा है। एक व्यक्ति का नाम सामने आया है जिसकी जांच की जा रही है. हालांकि पहले पुलिस लूटपाट के एंगल से भी घटना की जांच में लगी थी। 

गाजियाबाद में हुए डबल मर्डर में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। यह मर्डर परिचित के गांव की रिश्तेदार महिला उमा और उसका प्रेमी ने की थी। प्रेमी साथी के साथ मिलकर महिला ने वारदात को अंजाम दिया थाा। पुलिस ने पिस्टल, लूटी हुई धनराशि व जेवर बरामद कर लिया है। महिला के प्रेमी सोनू को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का कहना है कि वारदात को अंजाम परिवार की रिश्तेदार महिला उमा ने अपने प्रेमी संग वारदात को अंजाम दिया था। शक के आधार पर जब उससे पूछताछ की गई तो उसमें जुर्म कबूल लिया। उसने पुलिस को बताया कि प्रेमी के साथ मिलकर उसने वारदात को अंजाम दिया था। महिला के बाद उसे भी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास लूटी हुई ज्लेवरी और पिस्टल बरामद किया गया है।

पुलिस ने बताया कि बदमाश पूरी योजना बनाकर आया था । साथ ही वह महेश के घर के बारे में सब कुछ जानता था। इसलिए उसे इस वारदात में मात्र तीन मिनट लगे। पुुलिसके मुताबिक  उसने घर में घुसते ही सबसे पहले महेश की पत्नी डॉली पर चाकू से इतना घातक हमला किया कि एक ही वार में वह ढेर हो गई।  मौत से पहले डॉली चीखी  तो बच्चों को ट्यूशन पढ़ा रही  आशू बाहर आई। हत्यारे ने अगला वार उस पर कर दिया। चाकू लगते ही आशू भी जमीन पर गिर गई। आशु काफी देर तक फर्श पर तड़पती रही और दम तोड़ दिया।

 

 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

उत्तराखंड :ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल मार्ग के स्टेशन पर्वतीय शिल्प कला का उदाहरण हों, पीएम मोदी के सलाहकार और सीएम धामी के बीच कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (25 सितंबर 2021) मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *