Breaking News

काशीपुर :चाइनीज एप जूम के माध्यम से भाजयुमो वर्चुअल रैली आज , कांग्रेस नेता आशीष बाबी ने कसा तंज,

ऐसे जुड़े भाजयुमो की वर्चुअल रैली से चाइनीज एप जूम के इस्तेमाल के जरिये

काशीपुर । चीन सीमा पर शहीद हुए 20 जवानों की शहादत पर पूरे देश में में आक्रोश है और जनता भारतीय जनता पार्टी तथा अन्य दलों के आह्वान पर चीनी एप को अनइंस्टाल करने तथा चीनी सामान के बहिष्कार का समर्थन कर रही है।

चीन के विरूद्ध भले ही पूरे देश में गुस्सा है लेकिन उत्तराखंड में आज काशीपुर व जसपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा की शाम को वर्चुअल रैली का आयोजन चीनी एप जूम के माध्यम से किया जा रहा है।

पुलकित सेठी, भाजयुमो नगर अध्यक्ष

भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष पुलकित सेठी से शब्द दूत ने रैली के संबंध में जब यह पूछा कि रैली चाइनीज एप के माध्यम से हो रही है। तो उनका जबाव था कि उन्हें जैसा आदेश पार्टी के उच्च स्तरीय नेताओं से मिलता है वह उसी के अनुसार उसका प्रसार करते हैं। 

इस बारे में भाजपा के एक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष से इस वर्चुअल रैली में चाइनीज जूम एप का प्रयोग करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने गोलमोल जबाव देते हुए कहा कि उन्हें पता नहीं कि इस एप से हो रही है। लेकिन वह जनता से चीनी एप का बहिष्कार करने की अपील करते हैं।

आशीष अरोरा बॉबी

भाजपा की  चीनी एप के माध्यम से हो रही वर्चुअल रैली पर कांग्रेस नेता आशीष अरोरा बाबी ने कहा कि भाजपा राष्ट्रभक्ति का दिखावा मात्र करती है। जिस चीन ने भारतीय सैनिकों को शहीद किया उसी चीन के एप की मदद लेना मतलब सत्ता के लिए उसे देश के दुश्मनों की टैक्नालाजी भी प्यारी है। श्री अरोरा ने कहा कि यदि भाजपा इतनी ही राष्ट्रभक्त है तो चीनी एप से इतना प्रेम क्यों है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

केदारनाथ विधान सभा की दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्रों की 07 पोलिंग पार्टियां हुईं रवाना

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (17 अप्रैल 2024) रूद्रप्रयाग: जनपद रुद्रप्रयाग में 19 …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-