Breaking News

काशीपुर :जेल रोड पर रेहड़ी वालों का रोजगार अतिक्रमण के नाम पर छीना,अवैध पार्किंग का अतिक्रमण न पुलिस को,न प्रशासन को नजर आता, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (19 फरवरी 2024)

काशीपुर। नगर निगम ने जो पार्किंग की व्यवस्था की है वह सफ़ेद हाथी साबित हो रही है। जी हां, पार्किंग जो बनी हुई है वह एसपी आफिस के बाहर बनी हुई है। इसी पार्किंग के ठीक सामने अवैध पार्किंग का नजारा पूरे दिन आप देख सकते हैं।

कुछ समय पहले शहर में चौपहिया वाहन लेकर आने वाले लोगों के लिए एस पी आफिस के बाहर नगर निगम की ओर से पार्किंग की व्यवस्था की गई। समझा जा रहा था कि इस पार्किंग की व्यवस्था के बाद सड़कों पर वाहन खड़े नहीं होंगे लेकिन आप देखेंगे कि पार्किंग स्थल से ज्यादा चौपहिया वाहन सड़क पर पार्क किये जा रहे हैं। पार्किंग स्थल पर मुश्किल से चार चौपहिया वाहन नजर आए जबकि दर्जनों चौपहिया वाहन सड़क पर खड़े दिख रहे हैं। 

आश्चर्यजनक बात तो यह है कि एस पी आफिस होने के बावजूद न तो पुलिस प्रशासन और न नगर निगम प्रशासन को यह अवैध पार्किंग नजर नहीं आती। कुछ समय पहले यहां स्ट्रीट फूड के ठेले और रेहड़ियां लगती थी। अतिक्रमण के नाम पर इन्हें यहां से हटा दिया गया था। इन रेहड़ी वालों की वजह से यातायात व्यवस्था में दिक्कत होती थी। लेकिन रोजगार करने वाले इन रेहड़ी वालों को हटाकर लगता था कि कि जेल रोड पर अब अतिक्रमण से लोगों को निजात मिल जाएगी। पर स्थिति जस की तस हो गई है। फ़र्क यह है कि कुछ लोगों का रोजगार खत्म हो गया। अतिक्रमण मुक्त होना चाहिए लेकिन किसी को अतिक्रमण की छूट आखिर क्यों?

Check Also

चेन स्नैचर को पकड़ने के लिए पुलिस की लाइव मुठभेड़, लोहे के नुकीले एंगल्स को फांदकर दबोचा अपराधी को, देखिए लाइव वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (06 सितंबर 2024) नौएडा। आपने आज तक फिल्मों …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-