Breaking News

काशीपुर में छात्रा पर जानलेवा हमला: शादी से इंकार करने पर जान से मारना चाहता था फरदीन, मुख्य अभियुक्त समेत दो गिरफ्तार, पुलिस ने किया मामले का खुलासा,देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (13 फरवरी 2024)

काशीपुर। कोचिंग जा रही छात्रा पूजा पर घातक धारदार हथियार से हमला करने वाला फरदीन उससे शादी करना चाहता था। लेकिन लड़की के परिजन दूसरे धर्म का होने की वजह से तैयार नहीं थे। जबकि आरोपी के हमलावर फरदीन के परिजन शादी के लिए तैयार थे।

आज पुलिस ने आरोपी फरदीन व उसके एक अन्य साथी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस क्षेत्राधिकारी अनुषा बडोला ने यहां कोतवाली में अभियुक्तों की गिरफ्तारी के बाद पत्रकारों को इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी फरदीन ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह अपने मौहल्ले की इस  लड़की से शादी करना चाहता है । उसके घर वाले भी राजी है, लेकिन लड़की के दूसरे धर्म से होने के कारण लड़की के घर वालों को आपत्ति थी। लड़की के परिवार वालों के द्वारा उसके विरूद्ध थाना काशीपुर में तीन मुकदमें भी लिखवायें गये थे ।

बार बार अदालती कार्यवाही  से वह परेशान हो‌ गया था। इसलिए उसने आखिरी बार उससे शादी के दबाव बनाने की ठानी। उसने अपने  ठान लिया कि अगर वह नहीं मानी तो उसकी जीवन लीला समाप्त कर दूंगा ।

घटना के बाद पुलिस आरोपी के घर दबिश देने पहुंची तो तो  उसके घरवाले व अन्य परिजन अपने-अपने घर पर ताला लगा कर फरार हो गये । आज घटना के मुख्य अभियुक्त फरदीन पुत्र रिजवान व सह अभियुक्त रउफ पुत्र शाहबुद्दीन निवासीगण मौ खालसा को गिरफ्तार किया गया ।  पुलिस ने फरदीन के कब्जे से एक नाजायज तंमचा 32 बोर मय दो जिन्दा कारतूस तथा घटना में प्रयुक्त पाटल बरामद कर लिया। अवैध तंमचा बरामदगी के सम्बन्ध में फरदीन के विरुद्ध आर्म्स एक्ट का मुकदमा भी दर्ज किया गया है।

पुलिस की पूछताछ में फरदीन ने बताया कि घटना के दिन 12 फरवरी को शाम के करीब तीन बजे के आसपास उसने लाहौरियान मोहल्ले से मुल्ला जी की दुकान से डेढ सौ रूपये का पाटल खरीदा । जबकि तथा एक तमंचा और दो कारतूस  उसके पास पहले से ही रखे हुये थे । रास्ते में लड़की को अपनी बहन के साथ आता देख रास्ता रोककर शादी के लिये कहा। लड़की के मना करने पर योजना के अनुसार अपने परिवार के लोगों के कहे अनुसार उसने पाटल से पूजा को जान से मारने की नियत से उसके सिर व हाथ में वार किये। पूजा के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गये और डर की वजह से वह पाटल लेकर वहाँ से भाग गया। और उसी समय फरदीन के परिवार के लोग भी वहाँ से भाग गया।

मुख्य आरोपी फरदीन के साथ ही उसके दोस्त रऊफ तथा पिता रिजबान, मां बेबी, भाई बिलाल, आकिब, अनस, अफरीदी के अलावा ताजू, फिरोज एवं फरदीन की तीन मौसियों और रिश्तेदार साहिल के खिलाफ धारा 147, 307, 323, 354, 452, 504, 506 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया है। इनमें से फरदीन व रऊफ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शेष की तलाश जारी है।

पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक मनोज रतूड़ी, एसएसआई प्रदीप मिश्रा, कटोराताल चौकी प्रभारी विपुल जोशी, टांडा उज्जैन चौकी प्रभारी मनोज जोशी, बासंफोड़ान चौकी प्रभारी सुनील सुतेड़ी, उपनिरीक्षक संतोष देवरानी, कंचन पड़लिया, चित्रगुप्त, अपर उपनिरीक्षक प्रकाश बोरा, कांस्टेबल प्रेम कनवाल, मुकेश कुमार, दीपक कुमार, गिरीश मठपाल, ईश्वर सिंह, गजेन्द्र गिरी, किशोर फर्त्याल, सुरेन्द्र सिंह, दीपक जोशी, रमेश पाण्डेय, अनिल कुमार अमरदीप सिंह थे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

चेन स्नैचर को पकड़ने के लिए पुलिस की लाइव मुठभेड़, लोहे के नुकीले एंगल्स को फांदकर दबोचा अपराधी को, देखिए लाइव वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (06 सितंबर 2024) नौएडा। आपने आज तक फिल्मों …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-