Breaking News

काशीपुर:एस सी गुड़िया आईएमटी के विद्यार्थियों ने किया आईआईएम में आयोजित उतिष्ठा – द एनुअल एंटरप्रेन्योर समिट में प्रतिभाग

@शब्द दूत ब्यूरो (30 जनवरी 2024)

काशीपुर। बाजपुर रोड स्थित सत्येंद्र चंद्र गुड़िया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमैट एंड लॉ कॉलेज के विद्यार्थियों ने विगत दिवस आई आई एम काशीपुर में आयोजित द एनुअल एंटरप्रेन्योर समिट में प्रतिभाग कर उद्यमिता के गुणों को सीखा। 

संस्थान की यूजी विभाग की प्राचार्या डॉक्टर निमिषा अग्रवाल ने बताया कि संस्थान के यूंजी,पीजी एवं लॉ के लगभग 100 विद्यार्थियों ने प्रति भाग कर उद्यमिता के गुणों को सिखा इस अवसर पर आईआईएम के निदेशक प्रो कुलभूषण बलूनी, एसोसिएट प्रोफ़ेसर सफल बत्रा ने विद्यार्थियों को नई-नई तकनीक के बारे में अवगत कराया साथ ही अपने को भविष्य में किस प्रकार व्यापार एवं उद्योग के क्षेत्र में स्वावलंबी बनाया जा सकता है इस संबंध में पूरी जानकारी दी समिट से लौटे विद्यार्थी काफी उत्साहित है।

ज्ञात रहे कि संस्थान की प्रबंध समिति लगातार विद्यार्थियों को इस प्रकार के वर्कशॉप एवं समिट में प्रतिभाग करवाता रहता है जिससे विद्यार्थियों का औद्यौगिक विकास संभव हो सके। विद्यार्थियों के साथ संस्थान से डॉ अंजलि अग्रवाल, पंकज रावत, अरशद अली, आशुतोष कुमार, सिमरन सेठी कुकरेजा, भुवन केडियाल,आशुतोष शर्मा सहित फैकेल्टी एवम स्टाफ मेंबर्स उपस्थित रहे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

चेन स्नैचर को पकड़ने के लिए पुलिस की लाइव मुठभेड़, लोहे के नुकीले एंगल्स को फांदकर दबोचा अपराधी को, देखिए लाइव वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (06 सितंबर 2024) नौएडा। आपने आज तक फिल्मों …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-